रुड़की: चलती कार में मां और 6 साल की बच्ची से गैंग रेप करने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार!
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1238633

रुड़की: चलती कार में मां और 6 साल की बच्ची से गैंग रेप करने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार!

Roorkee Gang rape Accused Arrested: रुड़की में मां और 6 साल की बेटी से हैवानियत की वारदात को अंजाम देने वाले पांचों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. ये आरोपी सहारनपुर और मुजफ्फरनगर से पकड़े गए हैं. पढ़ें खबर-

रुड़की: चलती कार में मां और 6 साल की बच्ची से गैंग रेप करने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार!

हरिद्वार: बीती 24 जून को रुड़की में एक चलती कार में महिला और उसकी 6 साल की बेटी के साथ हैवानियत कर 5 आरोपी फरार हो गए थए. अब पुलिस ने इस वारदात को अंजाम देने वाले पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. ये आरोपी मुज़फ्फरनगर और सहारनपुर से पकड़े गए हैं और इनके पास से पुलिस को एक ऑल्टो कार और दो बाइक बरामद हुई हैं. 

मुंबई में चार मंजिला इमारत गिरने से महाराजगंज के 8 लोगों की मौत, सीएम योगी ने जताया दुख, परिजनों को 2-2 लाख की मदद का ऐलान

स्थानीय लोगों ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया
जानकारी के लिए बता दें कि 24 जून की देर रात सोलानी पार्क के पास 5 हैवानों ने मिलकर कलियर निवासी एक महिला और उसकी 6 साल की बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. आसपास के लोगों की मदद से महिला और उसकी बच्ची को सिविल हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. सिविल लाइन कोतवाली पहुंचे एसएसपी योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर देखे गए तो ऑल्टो कार और बाइक का पता लगा, जिसकी तलाश करते हुए पुलिस आरोपियों तक पहुंच गई.

पीड़ित महिला ने दर्ज कराई रिपोर्ट
पुलिस की चार टीमें लगातार आरोपियों की धरपकड़ में लगी हुई थीं. इन टीमों में दो सीओ और एसओजी समेत बहादराबाद थाना पुलिस प्रभारियों को लगाया गया था. प्रेस वार्ता के दौरान एसएसपी ने बताया कि 25 जून को एक महिला द्वारा कोतवाली में सामुहिक दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई गई थी. उसने बताया था कि उससे और उसकी 6 साल की बेटी से कार सवार लोगों ने दुष्कर्म किया है. घटना की गंभीरता को देखते हुए इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया. साथ ही, चार टीमों का गठन किया गया. 

राजभर ने अखिलेश यादव को सुनाई खरी-खरी! कहा- पिता के बल पर बने थे सीएम, फिर नहीं जिता सके पार्टी को कोई चुनाव

सीसीटीवी फुटेज से मिले आरोपी
जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज और बाकी सबूतों के आधार पर आरोपियों को चिन्हित किया गया और 5 नाम प्रकाश में आए. आरोपियों की धरपकड़ को लेकर पुलिस टीम ने दबिश दी. पांचों आरोपियों को मुज़फ्फरनगर और सहारनपुर से गिरफ्तार कर लिया गया. घटना में इस्तेमाल की गई कार भी बरामद कर ली गई है. 

नामजद हुए पांचों आरोपी
आरोपियों में महक सिंह उर्फ सोनू निवासी इमलीखेड़ा, राजीव उर्फ विक्की तोमर निवासी बेल्डा थाना भोपा मुजफ्फरनगर, तेजियान निवासी शाहपुर थाना देवबंद जिला सहारनपुर, जगदीश निवासी शाहपुर थाना देवबंद जिला सहारनपुर शामिल हैं. डीआईजी योगेंद्र सिंह रावत ने पुलिस टीम की सफलता पर 25 हज़ार और डीआईजी रेंज ने पचास हज़ार की घोषणा की है.

Single Use Plastic: एक जुलाई से सिंगल यूज प्लास्टिक पर बैन, जानें सिंगल यूज प्लास्टिक में आते हैं कौन से सामान

Trending news