Uttarakhand: खटीमा में दर्दनाक हादसा, शारदा नदी में अनियंत्रित कार डूबने से चालक समेत पांच की मौत
Advertisement

Uttarakhand: खटीमा में दर्दनाक हादसा, शारदा नदी में अनियंत्रित कार डूबने से चालक समेत पांच की मौत

Khatima accident: उधम सिंह नगर के खटीमा में गुरुवार को दर्दनाक हादसा हो गया. जहां एक अनियंत्रित कार शारदा नदी में डूब गई. इस हादसे में कार चालक समेत 5 लोगों की मौत हुई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. 

सांकेतिक फोटो.

Khatima accident: पहाड़ों के प्रदेश उत्तराखंड में आए दिन हादसों की खबरें सामने आती रहती हैं. ताजा मामा उधम सिंह नगर के खटीमा से सामने आया है. जहां गुरुवार देर रात एक अनियंत्रित कार शारदा नदी में डूब गई. इस हादसे में कार चालक समेत 5 लोगों की मौत हुई है. एक्सीडेंट की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने नदी से कार निकालकर शवों को बाहर निकाला.

जानकारी के मुताबिक मृतकों में एक महिला, बेटी और भाई के दो बच्चे और कार चालक शामिल हैं. जिनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक चिकित्सालय में रखा गया है. मृतकों की पहचान द्रोपदी, ज्योति, दीपिका, सोनू और कार चालक मोहन सिंह धामी के रूप में हुई है. मृतक महिला द्रोपति लोहियाहेड पावर हाउस में नौकरी करती थी. 

राशन की दुकानों पर मिलेगी दूध पाउडर और मिठाई, देखें 39 सामानों की पूरी लिस्ट

जानकारी के मुताबिक मृतका द्रोपदी देवी जहां लोहियाहेड पॉवर हाउस में कार्यरत थी. वहीं बीते देर शाम चकरपुर अंजनिया निवासी अपने भाई मोहन चंद के घर से अपने भाई के दो बच्चों को लेकर अपने लोहियाहेड स्थित घर को शारदा नहर मार्ग से होकर कार के माध्यम से लौट रही थी.

मृतका के घर न पहुंचने पर उसके भाई ने जब फोन किया, तो उसका फोन स्विच ऑफ आया. जिसके बाद मृतका के भाई मोहन चंद ने अपनी पत्नी के साथ स्कूटी में सवार होकर खोजबीन शुरू की. जिस पर उसे कार लोहियाहेड हेड पावर चैनल के पास शारदा नहर में नदी में गिरी हुई दिखी. मृतका के भाई ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. 

UP Weather Update: लखनऊसमेत कई जिलों में बारिश को लेकर येलो अलर्ट, जानें मौसम का हाल

जिसके बाद पुलिस टीम ने घटना स्थल पर पहुंचकर गोताखोरों के माध्यम से कार से सभी पांचों लोगों को बाहर निकाला, लेकिन पुलिस द्वारा कार से 5 लोगों को बाहर निकाले जाने पर उनकी मौत हो चुकी थी. फिलहाल खटीमा के नागरिक चिकित्सालय में सभी मृतकों के पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है. इस दुखद घटना के बाद खटीमा क्षेत्र में शोक की लहर है. 

WATCH: दिल्ली-से पटना की फ्लाइट में यात्रियों ने काटा हंगामा, हो सकती थी बड़ी दुर्घटना

 

 

Trending news