Bobby kataria: वकीलों की फौज के साथ बॉबी कटारिया ने कोर्ट में किया सरेंडर, देखती रह गई उत्तराखंड पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1384251

Bobby kataria: वकीलों की फौज के साथ बॉबी कटारिया ने कोर्ट में किया सरेंडर, देखती रह गई उत्तराखंड पुलिस

Bobby kataria ने शुक्रवार को देहरादून सीजेएम कोर्ट में पहुंचकर सरेंडर कर दिया. 

Bobby kataria

देहरादून: देहरादून में सड़क पर खुलेआम कुर्सी पर बैठकर शराब पीने और पुलिस को धमकाने के मामले में फरार चल रहे यूट्यूबर बॉबी कटारिया (Bobby kataria) ने शुक्रवार को सीजेएम कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. बॉबी कटारिया पुलिस को चकमा देकर दिल्ली से वकीलों की फौज के साथ देहरादून की कोर्ट पहुंच गया. वहीं, यूट्यूबर के वकील के मुताबिक, उन्हें जमानत मिल गई है. इससे पहले गुरुवार को यूट्यूबर बॉबी कटारिया की देहरादून कोर्ट में पेशी होनी थी, लेकिन वह पुलिस को चकमा देने में कामयाब हो गया. 

पेशी में नहीं पहुंचा था बॉबी 
देहरादून कोर्ट ने दूसरी बार बी वारंट जारी किया. इसके बावजूद बॉबी तय तारीख पर कोर्ट में पेश नहीं हुआ. इधर दून पुलिस इंतजार करती रह गई और बॉबी कटारिया दिल्ली कोर्ट से जमानत लेकर फरार हो गया. इसके बाद देहरादून पुलिस बॉबी कटारिया के खिलाफ कुर्की की कार्रवाई और गिरफ्तारी में जुट गई, लेकिन असफल रही. इसी बीच आज बॉबी कटारिया ने सरेंडर कर दिया है. 

कैंट थाने में दर्ज हुआ था मुकदमा
गौरतलब है कि बॉबी कटारिया का सड़क पर शराब पीते एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसके बाद राजधानी देहरादून के थाना कैंट में मुकदमा दर्ज किया गया था. इसके अलावा एक और वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें वह फ्लाइट में सिगरेट पीते हुए नजर आ रहे थे. जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने भी बॉबी कटारिया के खिलाफ एफआइआर दर्ज की थी. बता दें, स्पाइस जेट ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. वहीं, इसको लेकर बॉबी कटारिया का कहना है कि यह एक नकली विमान था. यह वीडियो दुबई एयरपोर्ट पर शूट किया गया था, जो उनकी बायोपिक के लिए था. 

Trending news