आगरा में मासूम की हत्या पर सीएम योगी सख्त, NSA के तहत कार्रवाई के दिए आदेश
Advertisement

आगरा में मासूम की हत्या पर सीएम योगी सख्त, NSA के तहत कार्रवाई के दिए आदेश

 मासूम की हत्या मामले में पुलिस ने फरार चल रहे दो आरोपियों अरमान और अय्यूब को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं लापरवाही बरतने पर एसएसपी बबलू कुमार ने एत्मादपुर इंस्पेक्टर सलीम खान को लाइन हाज़िर किया है.

आगरा में मासूम की हत्या पर सीएम योगी सख्त, NSA के तहत कार्रवाई के दिए आदेश

आगरा: आगरा में बीते 8 सितंबर को हुए 9 वर्षीय बच्चे उपदेश यादव की अपहरण के बाद हुई हत्या के मामले का सीएम योगी ने संज्ञान लिया है. उन्होंने इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों वाहिद, अय्यूब और अरमान पर रासुका (National Security Act) लगाने का आदेश दिया है. घटना एत्मादपुर थाना क्षेत्र के धोर्रा गांव की है.

सीएम ने कहा है कि पुलिस घटना की तह तक जाए और इसमें शामिल हर अपराधी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई सुनिश्चित करे. मुख्यमंत्री योगी ने आरोपियों को बचाने के आरोपी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सलीम को तत्काल सस्पेंड कर मामले में उनकी भूमिका की गहन जांच के निर्देश भी दिए हैं.

उत्तर प्रदेश की सरकारी नौकरियों में बड़े बदलाव की तैयारी, शुरुआती 5 वर्ष परमानेंट नहीं होंगे कर्मी

क्या था पूरा मामला
धोर्रा गांव के रहने वाले 9 वर्षीय बच्चे उपदेश यादव उर्फ भुल्ला का अपहरण गांव के ही तीन युवकों ने कर लिया था. बाद में उसकी हत्या कर दी गई थी. हत्या के बाद शव को छिपाने के लिए भूसे के ढेर में दबा दिया गया था. मृतक के परिवार ने घटना की शिकायत पुलिस से की. उनका आरोप है कि एत्मादपुर इंस्पेक्टर ने मामले पर ढुलमुल रवैया अपनाया. मामले के तूल पकड़ने पर एसएसपी बबलू कुमार ने जांच के आदेश दिए.

WATCH LIVE TV

Trending news