वाराणसी/जौनपुर: उत्तर प्रदेश के कई जिलों में बारावफात के मौके पर कहीं हादसे सामने आए तो कहीं अराजक तत्वों ने माहौल बिगाड़ने की कोशिश की. जौनपुर और सिद्धार्थनगर में अराजकतत्वों ने माहौल बिगाड़ने वाली नारेबाजी की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिलिस्तीन जिंदाबाद का नारा
जौनपुर में बारावफात के जुलूस में फिलस्तीन जिंदाबाद का नारा लगा. उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यूपी के जौनपुर के मछली शहर में बारावफात के मौके पर फिलिस्तीन विरोधी नारे लगे. अराजक तत्वों ने ये शरारत की. फिलिस्तीन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. जुलूस में जिंदाबाद के नारे लगाते हुए बाइक से नगर में भ्रमण किया गया. वीडियो वायरल होने के बाद आम जनता की जानकारी मिली. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. मछलीशहर थाना क्षेत्र के कस्बे का ये वाकया है.  


सिद्धार्थनगर में लगे सिर तन से जुदा के नारे
सिद्धार्थनगर में बारावफात के मौके पर जुलूस में कुछ लोगों ने गुस्ताख ए रसूल की एक सजा, सिर तन से जुदाके नारे लगाए. ये डुमरियागंज में एक मंदिर के सामने ये आपत्तिजनक नारे लगाए गए. पुलिस का कहना है कि वो वायरल वीडियो की जांच कर रही है औऱ इसमें शामिल लोगों की पहचान की जा रही है. 


आगरा में युवक ने पाकिस्तानी झंडा फहराया
आगरा जिले के शमसदारोड पर एक युवक ने एक इमारत में पाकिस्तान का झंडा फहरा दिया. हिन्दू संगठनों ने इस हरकत को लेकर सदर थाने में केस दर्ज कराया गया है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में कुछ युवकों को इमारत पर ऐसा झंडा फहराते दिखे.


रेलवे क्रासिंग पार करते हुए हादसा
वाराणसी में बारावफात के जुलूस के दौरान रेलवे क्रॉसिंग पार करते समय हादसा हो गया. जुलूस का झंडा लेकर जा रहे युवक आए रेलवे के हाईटेंशन लाइन के तार के चपेट में आ गए. आधा दर्जन लोग करंट की चपेट में आने से झुलस गए. घायलों को मंडलीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया. पुलिस टीम हादसे की जांच में जुटी है. वाराणसी के जैतपुरा थाना क्षेत्र के नक्खीघाट का ये मामला है. 


बाइक सवारों के सामने आ गया कुत्ता, एक की मौत
बहराइच बलरामपुर हाईवे पर बड़ा हादसा हुआ है. आतिशबाजी का सामान लेकर जा रहे बाइक सवार की जोरदार धमाके से मौत हुई है.धमाके का चलते बाइक सवार का फट गया है. एक अन्य युवक हादसे में घायल हो गया. बारावफात के त्योहार पर आतिशबाजी के लिए बहराइच से लेकर जा रहे थे, तभी गोला ले जाते वक्त तेज धमाका हुआ. बलरापुर रोड पर डीहा गांव के पास ये हादसा हुआ. बाइक के सामने अचानक कुत्ता आ जाने से बाइक पलट गई और धमाका हो गया. 


ईद मिलाद उन नबी पर हुआ हादसा
देहात कोतवाली के बहादुर चक गांव निवासी 30 साल के गुड्डू पुत्र नसीम अपने साथी मोबीन पुत्र सगीर ईद ए मिलाद उन नबी के लिए बाजार से कुछ खरीददारी कर बाइक से अपने गांव जा रहे थे. दरगाह थाना क्षेत्र के डीहा के तेलीपुरवा के पास अचानक बाइक के सामने कुत्ते के आ जाने पर उसे बचाने के प्रयास में बाइक पलट गई. धमाके के साथ भीषण विस्फोट हो गया. गुड्डू के पेट कमर का बांया हिस्सा फट जाने से आंतें बाहर आ गई. जबकि मोबीन भी घायल होकर तड़प रहा था. लोगों ने घायलों को एंबुलेंस से मेडिकल कॉलेज भेजा.


यह भी पढ़ें - मोहनी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, सुपारी लेकर हत्या करने वाले युवती समेत दो गिरफ्तार


यह भी पढ़ें - नाबालिग नौकरानी ने खोले सपा विधायक के सनसनीखेज राज, MLA पर जेल जाने की लटकी तलवार



उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest Varanasi News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!