Kasganj News: मोहनी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, सुपारी लेकर हत्या करने वाले युवती समेत दो गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/uputtarakhand2431358

Kasganj News: मोहनी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, सुपारी लेकर हत्या करने वाले युवती समेत दो गिरफ्तार

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के कासगंज में अधिवक्ता मोहनी हत्याकांड में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो और अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि मामले में अभी और भी जांच होनी रहती है. पढ़िए पूरी खबर ... 

UP Crime News

Kasganj Latest News: उत्तर प्रदेश के कासगंज में अधिवक्ता मोहनी हत्याकांड में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महिला समते दो और अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दोनों के पास से एक बाइक और तमंचा बरामद किया है. दोनों से पूछताछ करने पर पता चला है कि अधिवक्ता की हत्या पुराने मुकदमे को लेकर रंजिश के कारण की गई थी. हालांकि अभी भी केस के मुख्य दो आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई है. गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी सुपारी किलर हैं. 

कैसी रंजिश 
गिरफ्तार हुए दोनों अभियुक्तों ने पुलिस को बताया है कि मोहनी की हत्या पुराने मुकदमे को लेकर रंजिश में की गई थी. लेकिन पुलिस अभी तक इस बात का पता नहीं लगा पाई है कि यह मुकदमा किसका था. 

कैसे पकड़े गए
अधिवक्ता हत्याकांड में अपर पुलिस अधिवक्ता राजेश भारती ने बताया कि पुलिस जांच के दौरान एक संदिग्ध कार और बाइक नजर में आई थीं. पूरी जांच करने पर बाइक सवार की पहचान बॉबी कुमार एटा जिला का निवासी के रूप हुई. इसके बाद से ही पुलिस इसकी तलाश में जुट गई थी. 

गेट से अपहरण कर की थी हत्या
आपको बता दें कि गिरफ्तार हुए आरोपियों ने अन्य दो आरोपियों के साथ मिलकर तीन सितंबर को मोहनी को कोर्ट के गेट से अपहरण करने के बाद हत्या कर दी थी. हत्या करने के बाद आरोपियों ने शव को नहर में फेंक दिया था. गिरफ्तार हुए आरोपियों ने बताया कि सुनील नाम का एक आरोपी पहले से ही अधिवक्ता को जानता था. वह ही मोहनी को रेनू नाम की एक लड़की की शादी रजत नाम के युवक से करवाने के नाम पर गांड़ी के पास लेकर आया था. 

सुनील ने ही हत्या करने को कहा था
दोनों आरोपियों ने बताया कि उनसे सुनील ने ही मोहनी की हत्या करने को कहा था. शनिवार को आरोपी बॉबी की निशानदेही पर ही रेनू को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर रेनू ने भी अधिवक्ता मोहनी की हत्या रंजिश के तहत करने की बात कबूली है. 

यह भी पढ़ें - नाबालिग नौकरानी ने खोले सपा विधायक के सनसनीखेज राज, MLA पर जेल जाने की लटकी तलवार

यह भी पढ़ें - 25 लड़कियों को शिकार,सेना से बर्खास्त,मेट्रीमोनियल साइट से फंसाता था आशिकमिजाज शहबाज

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest UP Crime News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news