स्कॉर्पियो की बोनट पर बैठकर पूर्व विधायक ने किया बाढ़ प्रभावित इलाके का दौरा, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement

स्कॉर्पियो की बोनट पर बैठकर पूर्व विधायक ने किया बाढ़ प्रभावित इलाके का दौरा, वीडियो हुआ वायरल

सैयदराजा से पूर्व सपा विधायक मनोज सिंह डब्लू अपने विधानसभा में बाढ़ आने के बाद से तुरंत लोगों की सहायता में लग गए. इस दौरान वह खुद हर गांव में खाद्यान बांट रहे हैं.

पूर्व सपा विधायक मनोज सिंह डब्लू

चंदौली: यूपी के चंदौली (Chandauli) में गंगा और कर्मनाशा नदी ने तबाही मचा रखी है. अभी भी बड़ी संख्या में लोग बाढ़ में फंसे हुए. इस दौरान जहां जिला प्रशासन दावा कर रहा है कि सभी को सुविधाएं मुहैया कराई जा रही हैं. वहीं सत्तारूढ़ पार्टी के विधायक भी लोगों को मदद पहुंचाते नजर आ रहे हैं. इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जो कि सैयदराजा के पूर्व सपा विधायक मनोज सिंह डब्लू (Former SP MLA Manoj Singh) का बताया जा रहा है. इसमें वह जान जोखिम में डालकर बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा कर रहे हैं. खुद प्रभावित लोगों को खाद्यान्न और अन्य सहायता पहुंचा रहे हैं. ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा और ट्विटर पर ट्रेंड भी कर रहा है. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, जिले के सकलडीहा तहसील क्षेत्र और सैयदराजा विधानसभा में बड़े पैमाने पर गंगा ने तबाही मचाई है. सैयदराजा से पूर्व सपा विधायक मनोज सिंह डब्लू अपने विधानसभा में बाढ़ आने के बाद से तुरंत लोगों की सहायता में लग गए. इस दौरान वह खुद हर गांव में खाद्यान बांट रहे हैं. पशुओं के चारे की व्यवस्था कर रहे हैं. इतना ही नहीं पूर्व विधायक जान जोखिम में डालकर मदद करने से चूक नहीं रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
पूर्व सपा विधायक और वर्तमान में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव मनोज सिंह डब्लू का एक वीडियो सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहा है और वायरल भी हो रहा है. जिसमें वह साउथ इंडियन फिल्म की स्टाइल में लाल स्कॉर्पियो के बोनट पर बैठकर बाढ़ प्रभावित इलाके का दौरा कर रहे हैं. यह वीडियो 3 दिन पहले धानापुर ब्लॉक के नगवा मेढ़वा गांव का बताया जा रहा है. जहां वह अपने काफिले के साथ लोगों के लिए खाद्यान्न का पैकेट लेकर पहुंचे थे. उस समय गंगा का जलस्तर बढ़ा था. सड़कें भी नहीं दिखाई दे रही थीं. इस दौरान विधायक खुद अपनी स्कार्पियो गाड़ी के बोनट पर बैठकर बाढ़ प्रभावित इलाके में पहुंचे और लोगों की मदद की. वहीं, वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं. कोई उन्हें साउथ का स्टार बता रहा है तो कोई इन्हें स्टंटबाज बता रहा है. 

खुद की जान से कीमती है लोगों की जान
वहीं, इस संबंध में जब पूर्व विधायक से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मेरे विधानसभा में बाढ़ के चलते लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है.लोगों के पास सरकारी सहायता नहीं पहुंच पा रही है. उन्होंने कहा कि मेरी जान से ज्यादा मेरे विधानसभा क्षेत्र के लोगों की जान कीमती है. इसलिए मुझे किसी भी कीमत पर वहां पहुंचना है. गाड़ी के बोनट पर बैठने से दूरदराज के इलाके दिख जाते हैं. लोग कहां फंसे हुए हैं इसका पता लग जाता है. इस कारण से ही मैं गाड़ी पर बैठा था.

WATCH LIVE TV

 

Trending news