Varanasi News: चाय बेचने वाले निकले लुटेरे, पत्रकार बन रात में करते थे ब्लैकमिंग पुलिस ने किया भंडाफोड़..
Advertisement

Varanasi News: चाय बेचने वाले निकले लुटेरे, पत्रकार बन रात में करते थे ब्लैकमिंग पुलिस ने किया भंडाफोड़..

Varanasi News: बनारस में पुलिस ने लूट मचाने वाले गिरोह को पकड़ा लिया है. आरोपी देर रात हाईवे पर लोगों को ब्लैकमेल कर लूटते थे. वहीं लुटेरों का यूट्यूब पर एक चैनल होने की बात भी सामने आई है.

Varanasi

Varanasi News: यूपी के बनारस में पुलिस ने लूट मचाने वाले गिरोह को पकड़ा लिया है. आरोपी देर रात हाईवे पर लोगों को ब्लैकमेल कर लूटते थे. वहीं लुटेरों का यूट्यूब पर एक चैनल होने की बात भी सामने आई है. कुछ पुलिस वाले भी इनके चंगुल में फंस चुके हैं. यूपी पुलिस को शिकायत मिलने पर शुक्रवार देर रात आरोपियों को पकड़ा गया.

फर्जी पत्रकार बनकर करते थे ठगी
दरअसल, बनारस शहर से हैरत में डाल देना वाला  मामला सामने आया है. कुछ लोग पत्रकार बनकर रात को हाइवे से गुजरने वाले ट्रक ड्राइवरों और तस्करों को झूठी वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग कर रहे थे, जिनके बारे में सूचना मिलने पर पुलिस ने  उन्हें दबोच लिया है, खुद को पत्रकार बताने वाले ये लोग  दिन के समय चाय का ठेला, ऑटो चलाना जैसे छोटे मोटे काम करते थे. 
 
आगाज़ इंडिया नाम से एक फर्जी यूट्यूब चैनल 
शुरुआती जानकारी में पता चला की आरोपियों का आगाज़ इंडिया के नाम से एक फर्जी यूट्यूब चैनल भी था, इसकी आड़ लेकर ये सब काम हो रहे थे. 9 लुटेरों में से गौरव नाम के व्यक्ति पर 2016 में भी लूट का केस दर्ज हैं . यूपी पुलिस ने ठगों के पास से माइक, तीन वॉक टॉकी , सिम कार्ड्स , नकली आईडी, कैमरा और बहुत उपकरण भी बरामद हुए हैं, पकड़े गए फर्जी पत्रकार ओवरलोडिंग और नेम प्लेट की धमकी देकर लोगों को धडल्ले से लूट रहे थे और साथ ही कई बार पुलिस को भी नेम प्लेट सही ना होने की बात कह कर डराते थे.

Trending news