Ghazipur: मुख्तार के करीबी सपा नेता रियाज अंसारी पर एक और मुकदमा, फर्जी मदरसे में नियुक्ति मामले में हैं फरार
Advertisement

Ghazipur: मुख्तार के करीबी सपा नेता रियाज अंसारी पर एक और मुकदमा, फर्जी मदरसे में नियुक्ति मामले में हैं फरार

Ghazipur News: मुख्तार के करीबी व बहादुरगंज नगर पंचायत के चेयरमैन रियाज अंसारी के खिलाफ फर्जी तरीके से जमीन हड़पकर कब्जा करने का मुकदमा दर्ज किया गया है.

 

Nagar Panchayat chairman Riyaz Ansari

आलोक त्रिपाठी/गाजीपुर: जेल में बंद पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी और उसके सहयोगियों पर शासन-प्रशासन का शिकंजा लगातार कसता ही जा रहा है. ताजा मामला गाजीपुर के बहादुरगंज नगर पंचायत के 5 बार से निर्वाचित चेयरमैन रियाज अंसारी से जुड़ा है. अभी वे अपनी पत्नी और पूर्व चेयरमैन के मदरसे में फर्जी नियुक्ति केस में फरारी काट रहे थ कि बीते दिन उनके खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज हो गया है. 

जानकारी के मुताबिक, मरछु चौहान ने आरोप लगाया है कि रियाज अंसारी ने फर्जी तरीके से जमीन हड़पकर उसपर कब्जा कर लिया है. इस शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 386, 447 & 506 के तहत केस दर्ज किया गया है. रियाज अंसारी के खिलाफ एक और मामला दर्ज होने के बाद चेयरमैन की मुश्किलें और बढ़ गई हैं. बता दें कि रियाज अंसारी वर्तमान में सपा के टिकट पर बहादुरगंज नगर पंचायत के निर्वाचित चेयरमैन हैं. 

इस मामले में पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने भी कार्रवाई की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि अध्यक्ष रियाज पहले मुख्तार अंसारी के गैंग IS 191 का सहयोगी रह चुका है. वह मुख्तार अंसारी और उनके गैंग के लिए काम भी करता रहा है. उनका बेहद करीबी भी है. रियाज और उसकी पत्नी के खिलाफ फर्जी मदरसे में नियुक्ति मामले में एक मुकदमा पहले से दर्ज है. जिसमें वह फरार चल रहा है. अभी उसके खिलाफ जमीन कब्जा कर उसे पर अवैध रूप से निर्माण किए जाने का एक मुकदमा कासिमाबाद थाने में दर्ज किया गया है. पुलिस रियाज अंसारी की तलाश कर रही है. 

अखिलेश यादव का दावा- यूपी में BJP का सूपड़ा साफ करेगी इंडिया गठबंधन, MP में सीटों के बंटवारे को लेकर नाराजगी पर कही ये बात

UP Board Exam date: यूपी बोर्ड परीक्षा की तारीखों का ऐलान, जानें 10वीं-12वीं के हर विषय का एग्जाम कब

Trending news