विशांत श्रीवास्तव/वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी के रोहनिया थाना क्षेत्र के करनाडाडी ओवरब्रिज पर गुरुवार रात बाइक सवार बदमाशों ने किराना व्यापारी राजेश जायसवाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई. व्यापारी बाइक से भदवर स्थित अस्पताल में भर्ती सास को खाना देने के लिए जा रहे थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हॉस्पिटल में खाना देने जा रहे थे व्यापारी
मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के कछवारोड क्षेत्र के ठठरा तमाचाबाद निवासी राजेश जायसवाल उर्फ खन्ना घटनास्थल से 200 मीटर दूर भदवर स्थित निजी अस्पताल में भर्ती सास के लिए खाना लेकर जा रहे थे. इस बीच बाइक से पहुंचे बदमाशों ने रोका और सीने में ताबड़तोड़ गोली उतार दीं. गंभीर हालत में व्यापारी को बीएचयू के ट्रामा सेंटर ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. 


मुजफ्फरनगर में बारिश का कहर: घर में सो रहे लोगों पर काल बनकर गिरी कच्चे मकान की छत, तीन की मौत


बदमाशों ने सीने में उतारीं चार गोली
एसपी ग्रामीण अमित वर्मा ने बताया कि 4 खोखे मौक़े से मिले हैं. मामला देखने में पुरानी रंजिश का लगता है फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस के मुताबिक व्यापारी, कन्नाडाड़ी स्थित ओवरब्रिज के पूर्वी छोर पर पहुंचे होंगे. तभी बदमाशों ने रोका और सीने में गोली मार दी. राजेश के सीने और बाएं हाथ में चार गोली लगी. पुलिस का कहना है कि फोरेंसिक टीम की जांच व पुलिस की छानबीन के बाद कुछ स्पष्ट हो सकेगा.


बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें गठित
पुलिस ने परिजनों से पूछताछ करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें गठित की गईं हैं.


जौनपुर: एक हफ्ते में फूड प्वाइजनिग से चार लोगों की मौत, शादी की दावत में खाया था खाना


इस छोटे से पपी पर मछलियों ने कर दी ‘किस’ की बौछार, वीडियो देख बन जाएगा दिन


WATCH LIVE TV