छोटी नहीं, बड़ी स्क्रीन पर देखें T20 cricket World Cup, सैमसंग लाया Smart TV पर गजब Offers
Advertisement
trendingNow12280421

छोटी नहीं, बड़ी स्क्रीन पर देखें T20 cricket World Cup, सैमसंग लाया Smart TV पर गजब Offers

ये डील्स Neo QLED, OLED और Crystal 4K UHD मॉडल्स पर उपलब्ध हैं. "Big TV Days" सेल के जरिए Samsung आपके घर को ही स्टेडियम बनाना चाहता है, ताकि आप क्रिकेट का असली मज़ा अपने लिविंग रूम में ले सकें.

 

छोटी नहीं, बड़ी स्क्रीन पर देखें T20 cricket World Cup, सैमसंग लाया Smart TV पर गजब Offers

क्रिकेट वर्ल्ड कप देखने का मजा और बढ़ाने के लिए Samsung भारत में अपने प्रीमियम TVs पर शानदार डील्स दे रहा है. ये डील्स Neo QLED, OLED और Crystal 4K UHD मॉडल्स पर उपलब्ध हैं. "Big TV Days" सेल के जरिए Samsung आपके घर को ही स्टेडियम बनाना चाहता है, ताकि आप क्रिकेट का असली मज़ा अपने लिविंग रूम में ले सकें.

T20 cricket World Cup: Samsung Big TV Days

ये "Big TV Days" ऑफर्स सिर्फ बड़ी स्क्रीन वाली TV खरीदने का ही मौका नहीं हैं, बल्कि साथ में फ्री में भी बहुत कुछ मिल रहा है. Samsung TV खरीदने पर आपको दो विकल्प मिल रहे हैं - आप चाहें तो फ्री में ₹89,990 वाली Serif TV ले सकते हैं या फिर ₹79,990 वाला साउंडबार. इतना ही नहीं, EMI मात्र ₹2,990 से शुरू हो रही है और ऊपर से 20% तक का कैशबैक भी मिल सकता है.

30 जून तक मिलेंगे ऑफर्स

ये सारी धमाकेदार डील्स 1 जून से 30 जून 2024 तक मिल रही हैं. आप Samsung.com, बड़े-बड़े रिटेल स्टोर्स और कई ऑनलाइन वेबसाइट्स से ये फायदे उठा सकते हैं. ये ऑफर्स Neo QLED, OLED और Crystal 4K UHD रेंज के चुनिंदा मॉडल्स पर लागू हैं, जिनकी स्क्रीन का साइज़ 98-इंच, 85-इंच, 83-इंच, 77-इंच और 75-इंच तक है.

सैमसंग टीवी में बेहतरीन तस्वीर और आवाज देने के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) जैसी नई टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है. सबसे खास Neo QLED 8K सीरीज में NQ8 AI Gen 2 Processor लगा है. यह प्रोसेसर 256 एआई नई तरह के नेटवर्क का इस्तेमाल करके तस्वीर और आवाज़ दोनों की क्वालिटी को बढ़ाता है, जिससे असल चीज़ जैसा नज़ारा और शानदार आवाज़ का मज़ा मिलता है. 

Trending news