Varanasi News: प्रेमिका का 'बदलापुर', प्रेमी ने की दूसरी लड़की से शादी, तो काट डाली गर्दन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2394056

Varanasi News: प्रेमिका का 'बदलापुर', प्रेमी ने की दूसरी लड़की से शादी, तो काट डाली गर्दन

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के वाराणसी से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. जहां एक युवक की प्रेमिका ने प्रेमी के दूसरी जगह शादी करने के बाद उससे बदला लेने के लिए ... पढ़िए पूरी खबर ... 

Varanasi News

Varanasi News: उत्तर प्रदेश के वाराणसी से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. जहां एक युवक की प्रेमिका ने प्रेमी के दूसरी जगह शादी करने के बाद पत्नी का गला काट दिया. यह पूरा मामला वाराणसी के चोलापुर क्षेत्र के परसना गांव का बताया जा रहा है. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचू पुलिस ने प्रेमिका प्रिया शर्मा और प्रेमी बबलू को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं घरवालों ने बहू को अस्पताल में भर्ती करवाया है. 

19 मई को हुई थी शादी
पीड़िता की सास ने बताया कि उसके बेटे की शादी 19 मई को रौशन जहां नाम की युवती से शादी हुई थी. 16 दिन ससुराल में रहने के बाद वह मंगलवार के दिन ही वापस ससुराल आई थी. पीड़िता की सास ने आगे बताया कि जब उसके बहू और बेटे उपर कमरे में सो रहे थे. तभी बुधवार की सुबह उसके लड़के की पुरानी प्रेमिका प्रिया शर्मा ने ऊपर कमरे में जाकर चाकू से उसी बहू का गर्दन काट दी.  

तीन साल से था प्रेम प्रसंग
पीड़िता की सास मुन्नी ने बताया कि उसके बेटे और गांव की ही रहने वाली प्रिया शर्मा का पिछले तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लेकिन अलग अलग समुदाय होने के कारण दोनों की शादी नहीं हो सकती थी. इसलिए उसने अपने बेटे और प्रिया के मिलने पर पाबंदी लगाई थी. लेकिन दूसरी बार ससुराल आते ही प्रिया ने उसी बहू रोशन जहां का चाकू से गला काट दिया. 

7 टांके हैं आए
घायल अवस्था में रौशन को घरवालों ने अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां इलाज के दौरान उसके गले में 7 टांके आए हैं. हालांकि अब रौशन की हालत में सुधार है. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची वाराणसी पुलिस ने दोनों प्रेमी-प्रेमिका को हिरासत में लिया है. 

यह भी पढ़ें - मुलायम के ज्योतिषी रमेश तिवारी के मर्डर में जौनपुर कोर्ट ने 12 को उम्रकैद की सजा दी

यह भी पढ़ें - मृत दादी पहुंची जिला कलेक्ट्रेट, ऑफिस में सबको चौंकाया

Trending news