बागपत: युवती ने वीडियो जारी कर परिजनों और पुलिस पर लगाए प्रताड़ना के आरोप

युवती ने पुलिस से ससुरालियों का उत्पीड़न बन्द करने की गुहार लगाई है. साथ ही कहा है कि अगर उसके पति और उसके ससुराल में किसी की हत्या होती है, तो जिम्मेदार उसके परिजन होंगे.

बागपत: युवती ने वीडियो जारी कर परिजनों और पुलिस पर लगाए प्रताड़ना के आरोप
युवती ने पुलिस से ससुरालियों का उत्पीड़न बन्द करने की गुहार लगाई है.

बागपत: बरेली की साक्षी मिश्रा की तरह बागपत में भी एक युवती ने वीडियो जारी कर अपनी दुख भरी दास्तां बयां की है. युवती ने वीडियो में परिजनों पर हत्या करने की आशंका जताई है. बालिग होने का प्रमाण देते हुए युवती ने परिवार वालों पर उसके रिश्ते का विरोध करने की भी बात कही है. युवती ने आरोप लगाया कि अब परिजनों के इशारे पर पुलिस भी उसके ससुरालियों को प्रताड़ित कर रही है. जिससे परेशान होकर उसे वीडियो जारी करना पड़ रहा है.

शुरूआती जांच में सामने आया है कि ये मामला कोतवाली बागपत क्षेत्र के कस्बा अग्रवाल मंडी टटीरी का है. जहां वर्षा शर्मा और सरूरपुर गांव निवासी आदेश लोहार के बीच लंबे वक्त से प्रेम संबंध थे. इस दौरान युवती ने शादी करने की इच्छा जताई. लेकिन, आरोप है कि युवती के भाई ने ज़हर देकर हत्या की धमकी दे डाली. जिसके बाद दोनों ने कोर्ट में शादी रचा ली. वीडियो में वर्षा ने बालिग होने का प्रमाण भी दिखाया.

वर्षा के मुताबिक यहीं से दिक्कतें शुरू हुई और परिजनों ने उसके ससुरालवालों के खिलाफ अपहरण जैसी संगीन धाराओं में केस दर्ज करा दिया. जिसको आधार बनाकर पुलिस आए दिन ससुरालियों के घर पर दबिश दे रही थी. साथ ही लड़की की बरामदगी का प्रयास कर रही थी. उसी से परेशान होकर अब वर्षा ने वीडियो जारी किया है.

युवती ने पुलिस से ससुरालियों का उत्पीड़न बन्द करने की गुहार लगाई है. साथ ही कहा है कि अगर उसके पति और उसके ससुराल में किसी की हत्या होती है, तो जिम्मेदार उसके परिजन होंगे. वहीं फिलहाल, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के अधिकारी मामले की जांच कर कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं.