Vikas Dubey कांड के दौरान मिली लग्जरी गाड़ी पर किस विधायक का सचिवालय पास ?
Advertisement

Vikas Dubey कांड के दौरान मिली लग्जरी गाड़ी पर किस विधायक का सचिवालय पास ?

कानपुर में बिकरू गांव में हुए 8 पुलिसकर्मियों के हत्याकांड में विकास दुबे का साथ देने वाले उसके खजांची जय बाजपेयी से पूछताछ जारी है. इस दौरान चौंकाने वाला खुलासा ये हुआ है कि बिकरू कांड के बाद जो लग्जरी कार्स कानपुर से पकड़ी गई थीं, उनमें से एक पर विधायक का सचिवालय पास लगा हुआ था.

विकास दुबे के साथ जय वाजपेई

कानपुर में बिकरू गांव में हुए 8 पुलिसकर्मियों के हत्याकांड में विकास दुबे का साथ देने वाले उसके खजांची जय बाजपेयी से पूछताछ जारी है. इस दौरान चौंकाने वाला खुलासा ये हुआ है कि बिकरू कांड के बाद जो लग्जरी कार्स कानपुर से पकड़ी गई थीं, उनमें से एक पर विधायक का सचिवालय पास लगा हुआ था. हालांकि इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि ये स्टीकर किस विधायक का है. 

fallback

विकास दुबे के कैशियर जय बाजपेयी ने पूछताछ के दौरान कई खुलासे किए हैं. उसने ये भी बताया कि विकास दुबे को इस कांड के बाद सुरक्षित फरार कराने की जिम्मेदारी भी उसी पर थी. इसी बीच कानपुर के काकादेव इलाके से 3 लावारिस गाड़ियां भी बरामद हुईं थीं. इन गाड़ियों में से एक फॉर्च्यूनर गाड़ी पर विधायक का विधानसभा सचिवालय पास लगा हुआ मिला है. 

विकास दुबे कांड के बाद एक्शन में यूपी पुलिस, अतीक अहमद पर कस रही है शिकंजा 

हालांकि कानपुर पुलिस के पास इस बात का जवाब अब तक नहीं है कि ये विधायक कौन है, जिसका स्टीकर लगाकर इन गाड़ियों में लोग घूमते थे. ये तीनों गाड़ियां अलग-अलग नामों से रजिस्टर की गई हैं, लेकिन इन्हें विकास दुबे के बिकरू कांड के बाद फरार होने की घटना से जोड़कर देखा जा रहा है. अगर ये वाकई विकास दुबे से जुड़ी हुई गाड़ियां हैं, तो इस स्टीकर से ये तो साफ है कि उसके रिश्ते राजनैतिक गलियारों में थे और वो इनका इस्तेमाल भी भरपूर करता था. 

WATCH LIVE TV

Trending news