अवनीश सिंह/फतेहपुर: फतेहपुर जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां सांप ने 40 दिन के अंदर एक शख्स को सात बार काटा है, लेकिन अब भी वह जिंदा है. सातवीं बार जब सांप ने युवक को काटा तो उसकी हालत नाजुक हो गई, जिसे शहर स्थित निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया है. इलाज कर रहे डॉक्टर जवाहर लाल के अनुसार अभी हालत चिंताजनक बनी हुई है. लगभग 12 से 24 घंटे बाद कुछ बता पाना मुमकिन होगा.परिजन किसी अनहोनी की आशंका में डरे सहमे हुए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'सपने में सांप बोला नौ बार कांटूगा'
पीड़ित युवक को जब छठवीं बार सांप काटा था तो नया खुलासा किया था की जब मुझे सांप ने तीसरी बार काटा था तो उसी रात वो सांप मेरे सपने में भी आया था और मुझसे बोला था कि मैं तुझे नौ बार काटूंगा लेकिन आठवीं बार तक तो तू बच जाएगा, लेकिन नौंवी बार तूझे कोई भी शक्ति, तांत्रिक और डॉक्टर नहीं बचा पायेगा और तुझे अपने साथ ले जाऊंगा. सांप ने उसे हमेशा शनिवार और रविवार को ही डसा है, लेकिन पीड़ित के चाचा ने बताया की इस बार शनिवार को बाला जी जानें की चर्चा की गई थी लेकिन सर्प ने 7वीं बार बृहस्पतिवार की रात को ही डस लिया इलाज करने वाले डॉक्टर  हैरान हैं.


आपको बता दें कि सर्पदंश से पीड़ित 24 वर्षीय विकास द्विवेदी मलवा थाना क्षेत्र के सौरा गांव का रहने वाला है, जिसे 40 दिनों के अंदर सांप ने 7वीं  बार काट लिया युवक व परिजनों के मुताबिक  हर बार सांप के काटने के पहले उसे खतरे का आभास भी हो जाता है और उसे शनिवार और रविवार के दिन ही सांप ने काटा लेकिन इस बार सांप ने चाचा के घर पर रहते हुए बृहस्पतिवार की रात को काट लिया. जिसके बाद परिजनों ने विकास की हालत नाजुक देखते हुए शहर के निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया है.


घटना से परिजन चिंतित
इलाज कर रहे डॉक्टर के मुताबिक 24 घंटे बाद ही युवक के हालत के बारे में बताना मुमकिन है. युवक का पहले भी 6 बार इसी अस्पताल में इलाज किया गया था और  7वीं बार भी इलाज यहीं चल रहा है. परिजन लगातार इस अल्कल्पनीय घटना से खासा परेशान और भयभीत है. क्योंकि डॉक्टर की सलाह पर युवक को घर से बाहर भी रखा गया रिश्तेदारी में रखा गया लेकिन वहां भी उसे सर्प डस लेता है अब  विकाश दुबे का परिवार सरकार से मदद की गुहार लगा रहा है, 7वीं बार घटना होने से परिजन खासा चिंतित हैं. 


e-KYC For LPG Customers: राशन कार्ड के बाद LPG गैस सिलेंडरों की केवाईसी


UP News: यूपी में 3 लाख रुपये तक सस्ती हुईं ये कार, योगी सरकार ने एक झटके में माफ कर दिया रोड टैक्स