हापुड़: दो महिलाओं ने बुजुर्ग के झोले से उठाए 2 लाख रुपये, CCTV में कैद हुई वारदात

पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी के आधार पर मामले की कार्रवाई की जा रही है. जल्द ही दोनों महिलाओं को पकड़ के पूरी वारदात का खुलासा किया जाएगा. 

 हापुड़: दो महिलाओं ने बुजुर्ग के झोले से उठाए 2 लाख रुपये, CCTV में कैद हुई वारदात
पुलिस मामले की जांच कर रही है.
Play

नई दिल्ली/हापुड़: हापुड़ में एक बार फिर महिला चोरों ने बड़े ही फिल्मी स्टाइल से एक बुजुर्ग के झोले से दो लाख रुपये की चोरी की वारदात को अंजाम दिया. महिला चोरो की फिल्मी स्टाइल में चोरी की वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसके बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों महिला चोरों की तलाश कर रही है. 

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के बुलंदशहर रोड का है. एक बुजुर्ग किसान को दो शातिर महिलाओं ने अपना शिकार बनाया और उसके थैले से 2 लाख रुपए लेकर रफूचक्कर हो गई. ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. पीड़ित बुजुर्ग की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. 

जानकारी के मुताबिक, अली नाम का बुजुर्ग ने बैंक से दो लाख रुपये निकाले और उसके बाद वो अपने बेटे की दुकान पर गए. तभी दोनों महिलाएं दुकान पर आई और बातों में फंसाकर मौका देखकर दो लाख रुपये पार कर फरार हो गई. हादसे की जानकारी के बाद पीड़ित बुजुर्ग कोतवाली पहुंचा और मामला दर्ज कराया. 

पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी के आधार पर मामले की कार्रवाई की जा रही है. जल्द ही दोनों महिलाओं को पकड़ के पूरी वारदात का खुलासा किया जाएगा.