World Cup Final Guest List 2023: अहमदाबाद नरेंद्र मोदी स्टेडियम में VVIP का मेला, पीएम मोदी-मंत्रियों के साथ दिखेगी जजों की फौज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1966520

World Cup Final Guest List 2023: अहमदाबाद नरेंद्र मोदी स्टेडियम में VVIP का मेला, पीएम मोदी-मंत्रियों के साथ दिखेगी जजों की फौज

India vs Australia World Cup 2023 Final:  विश्‍व कप 2023 का फाइनल मुकाबला कल यानी रविवार को दोपहर 2 बजे से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में शुरू होगा. मैच देखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत आठ राज्‍यों के मुख्‍यमंत्री भी शामिल होंगे.

World Cup Final Guest List 2023: अहमदाबाद नरेंद्र मोदी स्टेडियम में VVIP का मेला, पीएम मोदी-मंत्रियों के साथ दिखेगी जजों की फौज

India vs Australia World Cup 2023 Final: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद में होने वाले विश्‍व कप फाइनल मुकाबले को लेकर सभी तैयारियां पूरी हो गई हैं. दोनों टीमों के बीच खिताबी मुकाबला देखने के लिए लोग ब्रेसबी से इंतजार कर रहे हैं. एक लाख से अधिक क्षमता वाले नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में 100 से ज्‍यादा VVIP लोग भी पहुंच रहे हैं. प्रधानमंत्री मोदी खुद इस ऐतिहासिक दिन के साक्षी बनेंगे. 

मेहमानों की सूची जारी 
बता दें कि विश्‍व कप 2023 का फाइनल मुकाबला कल यानी रविवार को दोपहर 2 बजे से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में शुरू होगा. मैच देखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत आठ राज्‍यों के मुख्‍यमंत्री भी शामिल होंगे. वीवीआईपी लिस्‍ट में ऑस्ट्रेलियाई प्रतिनिधिमंडल का भी नाम शामिल है. 

इन देशों के राजदूत शामिल होंगे 
इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच खिताबी भिड़ंत को लाइव देखने के लिए सुप्रीम कोर्ट और गुजरात हाई कोर्ट के जस्टिस और पूर्व जस्टिस के अलावा सिंगापुर, अमेरिका, यूएई के राजदूत भी अहमदाबाद आएंगे. 

नीता अंबानी और लक्ष्‍मी मित्‍तल भी आएंगे 
इसके अलावा बिजनेसमैन नीता अंबानी, लक्ष्मी मित्तल भी अपने परिवार के साथ मैच देखने पहुंचेंगे. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, ज्योतिरादित्य सिंधिया, आरबीआई के गवर्नर, गुजरात, तमिलनाडु समेत कई राज्यों के एमपी एमएलए भी पहुंच रहे हैं. साथ ही बॉलीवुड की कई हस्तियां भी मौजूद रहेंगी. 

ये हैं VVIP मेहमानों की लिस्‍ट 
- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 
- गृहमंत्री अमित शाह
- केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर
- ज्योतिरादित्य सिंधिया
- RBI गवर्नर शक्तिकांत दास
- अमेरिका के राजदूत एरिक गैसेट्टी
- असम के सीएम हिंमत बिस्वा सरमा
- ऑस्ट्रेलिया के डिप्टी पीएम रिचर्ड मार्ल्स
- भारत में ऑस्ट्रेलियाई राजदूत फिलिप ग्रीन
- नीता अंबानी
- सुप्रीम कोर्ट, हाई कोर्ट और अन्य राज्यों के न्यायालयों के न्यायाधीश
- संयुक्त अरब अमीरात के राजदूत अब्दुलनासिर जमाल अलशाली
- मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड संगमा
- यूएसए राजदूत एरिक गार्सेटी
- सिंगापुर के गृह मामलों के मंत्री के संगम
- तमिलनाडु यूटी कल्याण खेल मंत्री उदयनिधि स्टालिन
- लक्ष्मी मित्तल

इंदौर से आई नई मशीन, अब रफ्तार से होगा रेस्क्यू का काम, देखिए Video

Trending news