यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, तेज रफ्तार कार कंटेनर से टकराई, 5 जिंदा जले
Advertisement

यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, तेज रफ्तार कार कंटेनर से टकराई, 5 जिंदा जले

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि तेज आवाज के साथ कार में आग लग गई. इससे पहले की कार सवार बाहर निकल पाते थे, आग ने विकराल रूप ले लिया और अंदर सवार पांचों लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई. भीषण आग की वजह से पास से गुजर रहे लोगों की भी उन्हें निकालने की हिम्मत नहीं हुई. 

तेज रफ्तार कार कंटेनर में पीछे से टक्कर मारते हुए घुस गई थी.

आगरा: आगरा में यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा हुआ. लखनऊ से दिल्ली जा रहे पांच लोग कार के अंदर जिंदा जल गए. यह हादसा उस वक्त हुआ जब कार आगरा के खंदौली इलाके में पहुंची थे. तभी तेज रफ्तार होने की वजह से एक कंटेनर में जाकर टक्कर मार मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि तेज आवाज के साथ कार में आग लग गई. इससे पहले की कार सवार बाहर निकल पाते थे, आग ने विकराल रूप ले लिया और अंदर सवार पांचों लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई. भीषण आग की वजह से पास से गुजर रहे लोगों की भी उन्हें निकालने की हिम्मत नहीं हुई. हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है.

युवक की बेरहमी से पिटाई होते देखकर कांप जाएगी रूह, देखें VIDEO

यमुना एक्सप्रेस वे पर हुए भीषण एक्सीडेंट के बाद कार सवार चीखते चिल्लाते रहे, लेकिन आग की लपटों को देखते हुए किसीन ने उन्हें बचाने की हिम्मत नहीं की. हादसा तेज रफ्तार की वजह से हुआ. कंटेनर सही दिशा में जा रहा था, लेकिन कार की स्पीड बहुत ज्यादा था, जिस वजह से कार ने कंटेनर में पीछे से घुस गई और आग लग गई. लखनऊ नंबर की गाड़ी UP 32 KW 6788 में सवार दिल्ली की ओर जा रहे थे. वहीं खबर है कि हादसे करीब एक घंटे बाद पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची. फायर ब्रिगेड से आग बुझाई गई, लेकिन किसी को बचाया नहीं जा सका.

VIDEO: कार चुराते-चुराते अचानक दुम दबाकर भागे चोर, जानिए ऐसा क्या हुआ

वहीं इस हादसे पर सीएम योगी ने दुख जताया है. सड़क दुर्घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर पीड़ितों की हरसंभव मदद करने का निर्देश दिया है. एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि कार की स्पीड ज्यादा थी, इस कारण वह हादसे का शिकार हो गई. आग लगने के कारण कार सवार लोगों को बचाया नहीं जा सका.

WATCH LIVE TV

Trending news