कोरोना की लड़ाई में योगी सरकार के साथ ZEE, दान कीं 20 एम्बुलेंस, सीएम ने दिखाई हरी झंडी
Advertisement

कोरोना की लड़ाई में योगी सरकार के साथ ZEE, दान कीं 20 एम्बुलेंस, सीएम ने दिखाई हरी झंडी

 योगी सरकार कोरोना के खिलाफ निर्णायक जंग लड़ रही है. उम्मीद है कि Zee की इस पहल से इस लड़ाई को और मजबूती मिलेगी और उत्तर प्रदेश इस महामारी को जल्द से जल्द शिकस्त देगा.

कोरोना की लड़ाई में योगी सरकार के साथ ZEE, दान कीं 20 एम्बुलेंस, सीएम ने दिखाई हरी झंडी

लखनऊ: कोरोना ने देश को जकड़ा हुआ है, लेकिन सरकार और कोरोना वॉरियर्स ने बड़ी बहादुरी से कोरोना को मात देने की ठान ली है. इसमें उत्तर प्रदेश सरकार ने बखूबी काम किया है और ज़ी एंटरटेनमेंट इंटरप्राइजेज लिमिटेड का भी उद्देश्य इस लड़ाई में सरकार का साथ देकर कोरोना को हराने का है. आज यानी 24 अक्टूबर से ज़ी एंटरटेनमेंट उत्तर प्रदेश में एक अनोखी पहल शुरू की है. मनोरंजन के साथ राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था में भी 'ज़ी' योगदान दे रहा है. 

ये भी पढ़ें: COVID प्रबंधन में योगी सरकार की दुनिया में तारीफ, दिल्‍ली-महाराष्‍ट्र-केरल को SC की फटकार

20 एम्बुलेंस और 5000 PPE किट करेगा दान
Zee की तरफ से राज्य में कोरोना से लड़ने के लिए 20 एम्बुलेंस और 5 हजार PPE किट दान दिए गए हैं. Zee एंटरटेनमेंट के मैनेजिंग डायरेक्टर और CEO पुनीत गोयनका आज खुद योगी सरकार को एम्बुलेंस भेंट कीं और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हरी झंडी दिखाकर एम्बुलेंस के इस बेडे़ को रवाना किया. कोरोना जैसी महामारी से लड़ने में 'ज़ी' आम लोगों के साथ-साथ सरकारों की भी मदद कर रहा है. 

ये भी पढ़ें: UP में Corona वैक्सीनेशन की तैयारी में जुटे CM योगी, अफसरों को दिए ये अहम निर्देश

संपादक दिलीप तिवारी भी बढ़ाएंगे कोरोना वॉरियर्स का मनोबल
ज़ी उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के संपादक दिलीप तिवारी भी इस मौके पर मौजूद रहे. योगी सरकार कोरोना के खिलाफ निर्णायक जंग लड़ रही है. उम्मीद है कि Zee की इस पहल से इस लड़ाई को और मजबूती मिलेगी और उत्तर प्रदेश इस महामारी को जल्द से जल्द शिकस्त देगा.

WATCH LIVE TV

Trending news