मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) मंगलवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ( Uddhav Thackeray) की मौजूदगी में शिवसेना (Shiv Sena) में शामिल हुईं. मातोश्री में उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे ने उर्मिला के हाथ में रक्षा सूत्र बांधकर पार्टी ज्वाइन कराई. इस दौरान उर्मिला ने शिवसेना संस्थापक बाल ठाकर की तस्वीर को नमन किया. बता दें कि इससे पहले उन्होंने कांग्रेस (Congress) के टिकट पर लोक सभा का चुनाव लड़ा था, लेकिन उन्हें हार मिली थी और बाद में उन्होंने पार्टी छोड़ दी थी.


विधान परिषद भेजने की तैयारी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जा रहा है कि शिवसेना (Shiv Sena) उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) को विधान परिषद में भेजने की तैयारी में है. राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के पास सरकार की तरफ से भेजी गई 12 नामों की सूची में उर्मिला का नाम भी शामिल है. इसके अलावा, इस कोटे के लिए सरकार ने 11 और नाम भेजे हैं. हालांकि राज्यपाल ने अभी इन 12 नामों को मंजूरी नहीं दी है.


ये भी पढ़ें- Maharashtra में Shiv Sena नेता ने दिया 'अजान प्रतियोगिता' करवाने का सुझाव, बीजेपी हमलावर


लाइव टीवी


बाल ठाकरे की तस्वीर को किया नमन




उर्मिला ने Congress पर उठाए थे सवाल


2019 के लोक सभा चुनाव में उर्मिला मातोंडकर मुंबई उत्तरी सीट से कांग्रेस टिकट पर चुनाव लड़ी थीं, लेकिन उन्हें चुनाव में हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद उन्होंने कांग्रेस की मुंबई इकाई के कामकाज के तरीकों पर सवाल उठाते हुए पार्टी छोड़ दी थी. इसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि अभिनेत्री अपने सियासी सफर में आगे बढ़ने के लिए किसी दूसरी पार्टी का दामन थाम सकती हैं.