लखनऊ: देश में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच सरकारी तंत्र का रूखा व्यवहार भी लोगों का दिल तोड़ रहा है. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में कोरोना पीड़ित एक कपल ने सरकारी हेल्पलाइन सेंटर (Coronavirus Helpline) पर कॉल करके मदद मांगी तो उनसे कहा गया कि जाओ मर जाओ. पीड़ित ने अब इस मामले की शिकायत सीएम योगी से की है. 


10 अप्रैल को कराया था टेस्ट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक लखनऊ के रहने वाले संतोष कुमार सिंह के पिता मनोहर सिंह बीजेपी के लखनऊ महानगर अध्यक्ष हैं. संतोष कुमार ने 10 अप्रैल को अपनी पत्नी के साथ कोरोना (Coronavirus) टेस्ट कराया और उसके बाद दोनों ने होम आइसोलेशन में रहने का फैसला किया. इसके दो दिन बाद 12 अप्रैल को दोनों की रिपोर्ट आई, जिसमें पति-पत्नी को कोरोना पॉजिटिव बताया गया. 


VIDEO



एग्जीक्यूटिव ने कहा, 'जाओ मर जाओ'


संतोष कुमार सिंह ने यूपी सरकार के कोरोना कमांड सेंटर की हेल्पलाइन (Coronavirus Helpline) को फोन करके इलाज में मदद मांगी. संतोष के मुताबिक 15 अप्रैल को सुबह 8.14 बजे उनके पास हेल्पलाइन से कॉल आया. हेल्पलाइन सेंटर में बैठे एग्जीक्यूटिव ने संतोष कुमार सिंह से पूछा क्या उन्होंने होम आइसोलेशन ऐप डाउनलोड कर लिया है. इस पर संतोष ने उन्हें बताया कि इस तरह के किसी ऐप के बारे में नहीं बताया गया था. इस पर एग्जीक्यूटिव ने कथित तौर पर उन्हें 'जाओ मर जाओ' कहा.


ये भी पढ़ें- DNA ANALYSIS: बच्चों के लिए घातक साबित हो रही कोरोना की दूसरी लहर, जानें नया स्ट्रेन कितना खतरनाक


सीएम योगी और डीएम को की शिकायत


संतोष कुमार के अनुसार उन्होंने यूपी (Uttar Pradesh) के सीएम योगी आदित्यनाथ और लखनऊ के जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश को पत्र लिखकर इस घटना की शिकायत की है. उन्होंने इस बात पर अफसोस जताया कि यूपी में बीजेपी की सरकार है और पार्टी के एक पदाधिकारी के साथ ही इस तरह का व्यवहार हो रहा है. उन्होंने इस मामले की जांच कराने और दोषी एग्जीक्यूटिव के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.


LIVE TV