Rain in Uttarakhand: सोशल मीडिया पर एक दिल दहलाने वाला वीडियो वायरल हो गया है. चंद सेकेंड्स के इस खौफनाक वीडियो में एक युवक पानी के तेज बहाव में देखते देखते ही बह जाता है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक यह वीडियो उत्तराखंड के फतेहपुर इलाके का है और युवक बरसाती नाले की तेज धारा की चपेट आने से बह गया.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एएनआई के अनुसार एसडीएम हल्द्वानी मनीष कुमार सिंह ने बताया कि वह व्यक्ति लापता है और तलाशी अभियान जारी है लेकिन अभी तक कोई सुराग मिला नहीं है.



एक महीने से लापता युवक का शव बरामद
पिछले एक माह से लापता चल रहे उत्तराखंड ऊर्जा निगम के लाइनमैन का शव रविवार को धरासू में भागीरथी नदी से बरामद हुआ. पहली नजर में पुलिस ने आत्महत्या की आशंका व्यक्त की है. हांलांकि, उसका कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का असल कारण स्पष्ट होगा.


उत्तरकाशी पुलिस कोतवाली के थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि धरासू में पुराने पुलिस थाने के पास भागीरथी नदी में एक शव दिखाई देने की सूचना पर राज्य आपदा प्रतिवादन बल (एसडीआरएफ) की टीम मौके पर पहुंची.


कुमार के मुताबिक, भागीरथी नदी से शव को बाहर निकालने पर उसकी पहचान भटवाडी के रहने वाले चिरंजी प्रसाद कंसवाल के रूप में हुई. कंसवाल भटवाड़ी के मल्ला में विद्युत वितरण उप खंड में लाइनमेन के पद कार्यरत था और बीते 22 अगस्त से लापता था.


मृतक कर्मचारी का पता लगाने को लेकर परिजनों ने कुछ दिन पहले जिलाधिकारी को एक ज्ञापन सौंपा था, जिसमें उसके रे में कोई खबर न मिलने पर चक्काजाम करने की चेतावनी भी दी गई थी. ज्ञापन में मनेरी डैम कॉलोनी के एक निवासी पर कंसवाल को मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप भी लगाया गया था.



(इनपुट भाषा से)


(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)