Varanasi News: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक विदेशी महिला का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. महिला एक कार की छत पर बैठ गई और राहगीरों के साथ दुर्व्यवहार और अजीबोगरीब हरकत करने लगी. ये घटना वाराणसी के अति व्यस्त चौराहों में से एक मंडुवाडीह के पास की है. महिला की इस हरकत की वजह से सड़क पर जाम की स्थिति बन गई. मशक्कत के बाद उसे कार से नीचे उतारा जा सका. घटना की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को अपने साथ ले गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लोगों को दौड़ाने लगती


अगर कोई राहगीर महिला को समझाने की कोशिश करता तो वो उसे दौड़ाने लगती. उसकी इस हरकत से लोग सकते में आ गए. कुछ लोग महिला की इस अजीबोगरीब हरकत का वीडियो बनाने लगे. विदेशी महिला अपनी भाषा में लगातार बड़बड़ा रही थी. वह काफी देर बाद कार की छत से उतरी और सड़क किनारे एक होटल के दरवाजे पर जाकर हंगामा करने लगी. होटल कर्मियों को भी उसने दौड़ा लिया. 


उसने एक कर्मचारी को काफी देर कर पकड़ कर रखा.  लोगों ने उसे दूर से समझाने की कोशिश की लेकिन वह मानने को तैयारी नहीं थी.  सूचना के बाद मौके पर पहुंची महिला पुलिसकर्मियों ने महिला को पकड़ा और उसे मंडुवाडीह थाने ले गईं.बताया जा रहा है कि महिला जर्मनी की रहने वाली है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, महिला मानसिक तौर पर परेशान होने के कारण अजीबो गरीब हरकतें कर रही थी.


जरूर पढ़ें...


CM ममता ने पीएम मोदी के लिए भेजे खास आम, 12 साल से निभा रहीं हैं परंपरा
 16 हजार से ज्यादा मरीजों के दिल का इलाज, उम्र 41 साल...मशहूर डॉ की हार्ट अटैक से मौत