नई दिल्ली: सोशल मीडिया एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक पुलिस वाला सड़क किनारे मॉल के सामने कपल को गोली (Police Shot Couple) मार देता है, जिसके बाद दोनों की मौत हो जाती है. वीडियो में घटनास्थल पर अन्य कई लोग भी दिख रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद उत्तर प्रदेश आतंकवाद विरोधी दस्ते के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राहुल श्रीवास्तव (Rahul Srivastav) ने जांच की और सच्चाई की जानकारी दी.


वायरल वीडियो एक वेब सीरीज का हिस्सा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राहुल श्रीवास्तव (Rahul Srivastav) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, '#फैक्ट चेक- एक रेस्टोरेंट के बाहर एक पुलिस वाले द्वारा की गई हत्या का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो सवालों और भ्रम की स्थिति पैदा कर रहा है.' उन्होंने आगे लिखा, 'कैफे के मैनेजर से वेरिफाई करने के बाद पता चला यह वीडियो हरियाणा के करनाल में 'फ्रेंड्स कैफे' के बाहर शूट की गई वेब सीरीज का है.'



वायरल वीडियो में क्या है?


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक और एक पुलिस वाले के बीच किसी बात पर बहस हो जाती है और और फिर पुलिस वाला उस आदमी को धक्का दे देता है. इसके बाद वह अपनी बंदूक निकालता है और उस आदमी को गोली मार देता है. इसके बाद जब उस आदमी के साथ मौजूद महिला पुलिस वाले के ऊपर चिल्लाना शुरू करती है तो पुलिस अधिकारी उसे भी गोली (Police Shot Couple) मार देता है.


लोगों ने कहा इससे खराब होगी पुलिस की छवि


राहुल श्रीवास्तव के फैक्ट-चेक ट्वीट पर कमेंट करते हुए कई यूजर्स ने ऐसी वेब सीरीज पर रोक लगाने की मांग की. ट्विटर यूजर्स ने कमेंट कर कहा कि ऐसी वेब सीरीज (Web Series), जिसमें पुलिस विभाग की खराब छवि को दिखाया गया है, उस पर प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए.


ये भी देखें-