नई दिल्ली: दिल्ली सरकार के सिविल डिफेंस स्टाफ (Civil defense staff) की गुंडागर्दी का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें खाकी वर्दी पहने दो लोग सड़क किनारे रेहड़ी लगाने वाले शख्स को रोड पर नीचे गिराकर लात और जूतों से जमकर पीटते नजर आ रहे हैं.


29 मई को हुई ये वारदात


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जब दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के वरिष्ठ अधिकारी से इस संबंध में बात की गई तो उन्होंने बताया कि, 'ये वायरल वीडियो नॉर्थ- ईस्ट दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके का है, जिसे मौका-ए-वारदात पर मौजूद एक शख्स ने 29 मई को अपने फोन से रिकॉर्ड किया था. हमने इस मामले की जांच करते हुए 30 मई को पीड़ित ने गोकुलपुरी थाने में संपर्क किया और पीड़ित के बारे में जानकारी जुटाई, जिसमें अंकित का नाम सामने आया.'



ये भी पढ़ें:- सुशील कुमार पर मकोका लगाने की तैयारी, आसानी से नहीं मिलेगी जमानत


रास्ता पूछने को होकर हुआ था विवाद


पीड़ित अंकित के मुताबिक वो अपना और परिवार का पेट पालने के लिए फल की रेहड़ी लगता है. 29 मई को जब पीड़ित नॉर्थ-ईस्ट के जौहरीपुर के लोहे के पुल से गुजर रहा था तभी उसका बाइक सवार 2 लोगों से विवाद हुआ, जिसके बाद उन दोनों ने खुद को सिविल डिफेंस का बताया. जांच में पता चला की विवाद रास्ता पूछने को लेकर हुआ था. इसी बात पर दोनों सिविल डिफेंस स्टाफ ने अंकित की बुरी तरह पिटाई कर दी. तभी पास से गुजर रहे कुछ लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दी. अब पुलिस ने इस मामले में 323, 341 और 34 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है और आरोपियों की तलाश कर रही है.


LIVE TV