सिद्धार्थनगर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सिद्धार्थनगर (Siddharthnagar) जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला शिक्षा मित्र ने स्कूल के प्रिंसिपल को दौड़ा-दौड़ा कर चप्पल (Woman Teacher Beat School Principal) से पीटा. मौके पर मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया जो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral News) हो रहा है.


स्कूल प्रिंसिपल की हुई पिटाई


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि सिद्धार्थनगर की इटवा तहसील के आगरडीह प्राथमिक विद्यालय के प्रिंसिपल की महिला शिक्षा मित्र ने पिटाई की है. शिक्षा मित्र ने प्रिंसिपल पर प्रताड़ित करने का आरोप (Principal Harassed The Woman Teacher) लगाया है. वीडियो वायरल होने के बाद जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी (BSA) ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं.


ये भी पढ़ें- पुलिस की कार्रवाई से डरी 'थप्पड़बाज' प्रियदर्शिनी, कैब ड्राइवर के लिए कही ये बात


वारदात वाले दिन क्या हुआ था?


महिला शिक्षा मित्र की शिकायत के मुताबिक, आरोपी प्रिंसिपल मनोज कुमार ने पीड़िता को अपने ऑफिस में बुलाया और उसे परेशान करने की कोशिश की. जब उसने विरोध किया तो प्रिंसिपल गंदी-गंदी गालियां देने लगा और उसे ऑफिस से निकाल दिया.


सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो


गौरतलब है कि वायरल वीडियो में महिला शिक्षा मित्र स्कूल के प्रिंसिपल की चप्पल से पिटाई करती हुई दिख रही है. वीडियो में प्रिंसिपल को स्‍कूल के कैंपस में दौड़ते हुए देखा जा सकता है और महिला शिक्षा मित्र हाथ में चप्पल लिए उसके पीछे दौड़ रही है.


ये भी पढ़ें- चाहे जितना भी ट्राई कर लो, Google Map पर कभी भी दिखाई नहीं देती ये जगहें


मामले पर बीएसए ने क्या कहा?


इस मामले पर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी (BSA) ने कहा कि जांच के आदेश दे दिए गए हैं. जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.


LIVE TV