पटना: घर में निकले सांप (Snake) को भगवान की महिमा और आशीर्वाद समझकर गले में लटकाना एक महिला की जान पर भारी पड़ गया. ये हैरतअंगेज मामला बिहार (Bihar) के चतरा में सामने आया. जहां कर्मा पंचायत के रक्शी गांव में रहने वाली रुनिया देवी अपने घर से शिव चर्चा और भजन संध्या में शामिल होने जा रही थी. इसी दौरान उनके घर में एक जहरीला सांप निकल आया इसके बाद हुई गलती जानलेवा हो गई.


गले पर लपेटा था सांप


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ग्रामीणों के मुताबिक रुनिया देवी ने सांप को भगवान शंकर का दूत समझकर पकड़ा और गले में लपेट लिया. इसके बाद वो सांप के साथ ही पूजा करने बैठ गई. देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गई. महिला काफी देर तक शिव चर्चा और भजन-कीर्तन में मगन रही. वहीं कुछ गांववाले भी ढोलक मंजीरा बजाकर भक्ति भाव में डूबने लगे. इसी दौरान सांप ने उसे कई जगह डस लिया. भजन में मगन रुनिया और वहां मौजूद लोगों को इसके बारे में भनक तक नहीं लगी. धीरे-धीरे जब जहर ने असर दिखाया तो रुनिया देवी बेहोश होकर गिर पड़ी. 


ये भी पढ़ें - Viral video: बिना धड़ के गली में दौड़ रहा था शरीर, देखने वालों के उड़े होश


डॉक्टर के बजाए 'ओझा' पर भरोसा


दैनिक हिंदुस्तान में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक रुनिया देवी की ये हालत देखकर वहां हड़कंप मच गया. वहीं परिजन उसे डॉक्टर के पास ले जाने के बजाये उसकी झाड़फूंक कराने लगे लेकिन देखते ही देखते पीड़ित महिला ने दम तोड़ दिया. वहीं प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अंधविश्वास में रुनिया देवी की जान चली गई. लोगों का कहना है कि अगर समय रहते अस्पताल ले जाया जाता तो उनकी जान बचाई जा सकती थी. 


LIVE TV