Low Price Voltas  AC:  आपका इरादा अगर गर्मियों में AC खरीदने का है तो यह प्लान बदल लेने में ही समझदारी है. गर्मियों में AC की डिमांड बहुत होती है. प्राइज से लेकर इंस्टॉलेशन तक महंगा पड़ता है. विंटर सीजन AC खरीदने का के लिए सबसे अच्छा समय है. न तो AC की कोई डिमांड होती है और गर्मियों के मुकाबले प्राइज भी कम हो जाता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अगर आप एसी खरीदना चाहते हैं तो इस समय VOltas AC  एक अच्छा विकल्प है. इसकी वजह है कि आज ये आप AC महज 22,500 रुपए में खरीद सकते हैं. Facebook Market Place  पोस्ट किए गए एक विज्ञापन में यह दावा किया गया है. पोस्ट करने वाले व्यक्ति के पास Voltas का स्टॉक थोक में पड़ा हुआ है. Voltas का स्टॉक दिल्ली के पास फरीदबाद में है.आप AC को फरीदाबाद से जाकर खरीद भी सकते हैं.


AC पर मिलेगी गारंटी भी
Voltas Inverter Split Air Conditioner 1.5 Ton 5 Star  को फेसबुक मार्केट प्लेस पर पोस्ट किए गए विज्ञापन के मुताबिक 22,500 रुपए में खरीदा जा सकता है. जबकि इसका मार्केट प्राइस 73,990 रुपये है. विज्ञापन में दावा किया गया है कि एसी  1 साल की वारंटी के साथ मिलेगा जबकि Inverter AC 5 साल की वारंटी के साथ मिलेगा.


डील करते वक्त रहें सावधान
बता दें कि फेसबुक मार्केट प्लेस एक ओपन मार्केट प्लेस है जहां कोई भी विज्ञापन पोस्ट कर सकता है. इस बात का ध्यान रखें कि खरीदने से पहले या कोई पेमेंट करने से पहले आपको पूरी तरह जांच कर लेनी चाहिए. क्योंकि फेसबुक मार्केट प्लेस में कोई भी विज्ञापन पोस्ट कर सकता है. इसलिए हर चीज की जांच करते चले जहां भी जरा सा भी संदेह लगे डील नहीं करें.  


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं