कितना अच्छा लगता है जब कोई हमारी आँखों की तारीफ करता है और गाता है 'इन आंखों की मस्ती के, मस्ताने हज़ारों हैं'. अगर आप भी चाहती हैं कि कोई यही गाना आपके लिए भी गाए तो आज हम आपको बताने वाले है कुछ ऐसे आई मेकअप, जिनकी मदद से आप बढ़ा सकती हैं आँखों की खूबसूरती और चला सकती हैं अपनी आँखों का जादू.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्मोकी आई मेकअप



अगर आप अपनी आँखों को अट्रैक्टिव बनाना चाहती हैं तो एक बार ट्राई करें ये स्मोकी आई मेकअप. आप रोज ही इस मेकअप को करके कॉलेज या ऑफिस जा सकती है. दोनों ही जगहों के लिए ये बेस्ट है. आप नेचुरल आई मेकअप के लिए ब्राउन और पेस्टल रेड शेड का इस्तेमाल कर सकती हैं.


ज्वेल टोन आई मेकअप



अगर आपको ब्राइट आई मेकअप पसंद है तो ज्वेल आई मेकअप ट्राई करें. ज्वेल आई मेकअप में हाई लेवल सैचुरेशन वाले कलर शेड को इस्तेमाल किया जाता है. ये काफी वाइब्रेंट कलर होते हैं जैसे- निऑन पिंक, ग्रीन और ब्लू। आप अपनी आँखों को बोल्ड लुक देने के लिए कलर्ड आई लाइनर का भी इस्तेमाल कर सकती हैं.


न्यूड आई मेकअप



आजकल न्यूड कलर बहुत ट्रेंड में है, फिर चाहे वो फुटवियर हो या लिपस्टिक. अगर आपको सिंपल लुक पसंद है पर अट्रैक्टिव भी दिखना चाहती हैं, तो आई मेकअप के लिए न्यूड शेड ट्राई करें. न्यूड शेड में आपको ब्राउन, पीच और पिंक कलर मिल जाएंगे.


आँखों को दें शिमर मेकओवर



अगर आपको ग्लिटरी आई पसंद है तो आप शिमर आई मेकअप कर सकती हैं. आप इस तरह के मेकअप को पार्टी या फिर आऊटिंग के लिए कैरी कर सकती हैं. अगर आप सही शेड चूस करें तो रोज ही शिमर आई मेकअप कर सकती हैं.


Disclaimer: प्रिय पाठक, हमारी यह खबर पढ़ने के लिए शुक्रिया. यह खबर आपको केवल जागरूक करने के मकसद से लिखी गई है. हमने इसको लिखने में घरेलू नुस्खों और सामान्य जानकारियों की मदद ली है. आप कहीं भी कुछ भी अपनी सेहत से जुड़ा पढ़ें तो उसे अपनाने से पहले डॉक्टर की सलाह जरूर लें.