Navratri Jewellery Full Set: नवरात्र का त्योहार आते ही मौसम में सर्दी घुलने लगती है तो बाजार में रौनक आ जाती है. मां की पूजा के ये नौ दिन खानपान और धूम मचाने के लिए भी फेमस है. गुजरात में नवरात्र के दौरान गरबा नाइट्स का आयोजन किया जाता है. लेकिन गुजरात के बाद अब देश के कई हिस्‍सों में जैसे दिल्ली, नोएडा से लेकर मुंबई तक सब जगह गरबा की धूम मचती है. गरबा नाइट्स की खास बात होती है यहां पर सभी गुजराती लिबास में नजर आते हैं. अगर आप भी गरबा लुक के बारे में सोच रहे हैं तो क्यों न इस बार इसे सिल्वर ज्वैलरी के साथ मैच किया जाए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चनिया चोली के साथ सिल्वर ज्वैलरी


गुजरात के पारंपरिक परिधान चनिया चोली की डिमांड गरबा के दौरान काफी बढ़ जाती है. चनिया चोली के साथ आप सिल्वर ज्वैलरी पहन सकते हैं क्योंकि मिरर वर्क और हाथ की कढ़ाई के से सजे ये लहंगे चांदी के गहने के साथ खूब फबते हैं. 


लड़कियों को खूब भा रही सिल्‍वर ज्‍वेलरी!


बॉलीवुड से लेकर टीवी गरबा डांस को तमाम फिल्मों और सीरियल्स में दिखाया जा चुका है. गरबा के फैशन और स्टाइल में भी कई बदलाव किए गए हैं. देश के कई इलाके ऐसे हैं जहां पर सोने से ज्यादा चांदी की ज्‍वेलरी को लड़किया ज्‍यादा पसंद करती हैं. चांदी की ज्वैलरी कम दाम और आसानी से मिल जाती है. इसी के साथ इसे आराम से सहेजा भी जा सकता है.


कहां से खरीदें सिल्‍वर ज्वैलरी


आप शहर के लोकल मार्केट, मॉल्स या फिर हाट से इसे आराम से खरीद सकते हैं. इसके अलावा आप ज्वैलरी शॉप्स या फिर ऑनलाइन शॉपिंग से भी इसे ऑर्डर कर सकते हैं.  


सिल्वर कलर का ज्वेलरी सेट 


नवरात्रि में अगर आप गरबे में दूसरों से अलग दिखना चाहती हैं तो सिल्वर कलर का लेटेस्ट डिजाइन वाला ज्वेलरी सेट खरीद सकती हैं. इसमें नेकलेस और ईयररिंग दिए होते हैं, जिस पर मल्‍टीकलर के स्‍टोन भी लगे होंगे. आपको बता दें कि ये बेहद लाइटवेट होती है. इस ज्वेलरी सेट को आप नवरात्रि के अलावा किसी भी कलर के आउटफिट के साथ मैच कर पहन सकती है. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर