बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस और मॉडल नोरा फतेही अक्सर अपने स्टाइलिश कपड़ों से सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने आप की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह येलो-गोल्ड और ब्लैक रंग के प्रिंटेड एन्सेम्बल में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. नोरा का ये आउटफिट वाकई लाजवाब है और उनके फैशन सेंस की गवाही देता है. आइए, उनके इस आउटफिट के हर एक एलिमेंट पर नजर डालते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नोरा ने ब्लैक बेस के साथ येलो गोल्ड प्रिंटेड को-ऑर्ड सेट पहना था. ये आउटफिट उनकी बॉडी पर बिल्कुल फिट आ रहा था और उनके कर्व्स को हाइलाइट कर रहा था. आस्था शर्मा द्वारा स्टाइल किया गया ये एलिगेंट एन्सेम्बल वर्साचे जीन्स कॉउचर का है. इसमें काले रंग की वाटरकलर बरोक प्रिंटेड टी-शर्ट है, जिसमें कैप स्लीव्स और हाई नेकलाइन है. इसकी कीमत लगभग 24,500 रुपये बताई जा रही है.


55 हजार की बेल्ट
टी-शर्ट के साथ नोरा ने मैचिंग वाटरकलर प्रिंटेड पैंट पहनी है, जिसमें स्टाइलिश बकल बेल्ट है, जिसकी कीमत करीब 55,500 रुपये है. ये पैंट आरामदायक होने के साथ-साथ स्टाइलिश भी है. नोरा ने अपने लुक को ब्लैक और गोल्ड वर्साचे लेदर मेडुसा चेन पंप्स के साथ पूरा किया है, जिनकी कीमत लगभग 1,62,200 रुपये है. उन्होंने स्टेटमेंट गोल्ड इयररिंग्स, लेयर्ड ब्रेसलेट्स, एक क्लासी रिस्टवॉच और मैचिंग स्टेटमेंट रिंग्स भी पहनी हैं. ये सभी ज्वेलरी उनके आउटफिट के साथ परफेक्टली मैच करती हैं और उनके पूरे लुक को और भी निखार देती हैं.



हेयरस्टाइल और मेकअप
नोरा के हेयरस्टाइलिस्ट मधव त्रेहान ने उनके बालों को खुला रखा और उन्हें लूज वेव्स में स्टाइल किया है। ये वेव्स उनके चेहरे को खूबसूरती से फ्रेम करते हैं. वहीं, नोरा की मेकअप आर्टिस्ट रेशमा मर्चेंट ने उन्हें एक सब्टल लेकिन ग्लैमरस लुक दिया है. उन्होंने मैट बेस, सटल आईशैडो, स्लीक ब्लैक आईलाइनर, ब्लश्ड और हाइलाइटेड चीक्स और पीच मैट लिपस्टिक का इस्तेमाल किया है. यह मेकअप नोरा की नेचुरल ब्यूटी को निखारता है और उनके पूरे लुक को और भी शानदार बनाता है.