रश्मि देसाई टेलीविजन जगत का एक जाना माना चेहरा है. कलर्स के 'उतरन' सीरियल से फेमस होने वाली रश्मि का लक करियर के नजरिए से बहुत अच्छा रहा है. लेकिन प्यार के मामले में हमेशा उन्होंने धोखा और दर्द ही पाया है. अपने एक पुराने इंटरव्यू में रश्मि ने यह बात कही थी कि वह प्यार के मामले में हमेशा अनलकी रही हैं. इसके अलावा रश्मि ने एक बात ऐसी कही जिसे बहुत कम लोग ही कर पाते हैं, और यह एक सीख की तरह भी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लेकिन इससे पहले जान लें रश्मि देसाई ने दो बार शादी की थी. इनके पहले पति अरहान खान थे, बिग बॉस 13 में इनके पहले से शादीशुदा होना का पता चलने पर रश्मि ने डिवोर्स दे दिया था. इसके बाद रश्मि ने दूसरी शादी नंदीश संधू से की थी. चीजे खराब होने पर 2016 में यह शादी भी टूट गई थी. 


रश्मि देसाई ने कभी नहीं किया ये काम

रश्मि ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि“इसमें कोई शक नहीं कि यह बहुत मुश्किल समय था. मैं सोच रही थी कि अब मैं आगे क्या करूंगी, जो कि बहुत ही नेचुरल है. लेकिन एक अच्छी बात यह थी कि मैंने कभी किसी के बारे में बुरा नहीं बोला.


एक्स के बारे में अपशब्द बोलना गलत!

आमतौर पर लोग रिश्ते टूटने पर अपने एक्स के बारे में बहुत बुरी-बुरी चीजें पब्लिक में बोलने लगते हैं. लेकिन ऐसा करना सबसे बड़ी बेवकूफी होती है. क्योंकि दो मिनट के लिए आपको अपशब्द बोलकर बहुत अच्छा महसूस होगा पर यह चीज आपके व्यक्तित्व को हल्का बना देती है.


कैरेक्टर सर्टिफिकेट देना आपका काम नहीं

इसमें कोई दोराय नहीं कि रिश्त में धोखा खाना बहुत ही दर्दनाक होता है. लेकिन इसका यह मतलब नहीं कि आप धोखा देने वाले का कैरेक्टर सर्टिफिकेट लोगों में बांटना शुरू कर दें. कुछ चीजें समय के भरोसे छोड़ देना ही समझदारी होती है. रिश्ते में मिले धोखे को एक सीख की तरह लें और बेहतर एक्सपीरियंस के साथ जीवन में आगे बढ़ें.