कोलकाता: समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने शनिवार को कहा कि सपा और बसपा के साथ आने से देश में खुशी की लहर दौड़ गई है और इससे चिंतित होकर भाजपा उत्तर प्रदेश में एक-एक सीट जीतने की रणनीति तैयार करने लिए बैठकें कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विपक्ष की रैली को यहां संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार को लेकर विपक्षी दलों से सवाल करने पर भी भाजपा से जवाब मांगा. अखिलेश यादव ने कहा कि वे पूछते हैं, विपक्षी दलों का प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार कौन है... हमारा कहना है कि हमारी तरफ से लोग प्रधानमंत्री उम्मीदवार का फैसला करेंगे. लेकिन, उनकी ओर से इस नाम (नरेंद्र मोदी) ने देश को निराश किया है, आपका दूसरा नाम कौन सा है? ’’ 



उन्होंने कहा कि आम लोगों को साथ लेकर विपक्षी दलों ने गठबंधन किया है, जबकि भाजपा ने सीबीआई और ईडी के साथ समझौता किया है. सपा प्रमुख रैली में मंच पर बसपा के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा के बगल में बैठे. मिश्रा ने बसपा के प्रतिनिधि के रूप में रैली में भागीदारी की. रालोद प्रमुख अजित सिंह और उनके बेटे जयंत चौधरी भी मंच पर मौजूद थे. 



अखिलेश यादव ने कहा कि देश भर में लोग नये साल के आगमन का जश्न मना रहे हैं और नये प्रधानमंत्री के साथ उनकी यह खुशी और बढ़ जाएगी.