अयोध्या: कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर शुक्रवार (29 मार्च) को यहां निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री देश-विदेश तो खूब घूमे, लेकिन आज तक अपने संसदीय क्षेत्र के किसी भी गांव में नहीं जा सके. कभी किसी गरीब को गले नहीं लगाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रियंका ने अयोध्या के आदिलपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी ने पांच सालों में सिर्फ झूठ बोला है. नौजवान बेरोजगार घूम रहा है. उन्हें नौजवारों की फिक्र नहीं है. प्रधानमंत्री के पास गरीबों के लिए समय नहीं है. भाजपा सरकार, जनविरोधी, किसान विरोधी है. इस सरकार में जनता की सुनवाई नहीं हो रही है.


उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री देश-विदेश तो खूब घूमे हैं, लेकिन आज तक वह अपने संसदीय क्षेत्र के एक भी गांव में नहीं जा सके हैं. उन्होंने कभी किसी गरीब को गले तक नहीं लगाया है. प्रियंका ने वहां मौजूद लोगों से पूछा, क्या आपके खाते में 15 लाख डाले गए? मोदी सरकार ने पांच साल सिर्फ झूठ बोला है.


प्रियंका ने कहा कि कांग्रेस की सरकार हर गांव में रोजगार पैदा करने के लिए मनरेगा स्कीम लेकर आई. इस सरकार ने उसका भी बहुत विरोध किया है. कांग्रेस महासचिव ने कहा किए हर कार्यकर्ता अपने को राहुल गांधी और प्रियंका गांधी समझकर चुनाव लड़े.


 



इससे पहले प्रियंका अयोध्या जिले के तिलोई विधानसभा क्षेत्र के मोहनगंज और शंकरगंज पहुंचीं. वहां, लोगों ने जगह-जगह उनका स्वागत किया. इसके बाद वह कुमारगंज पहुंचीं, जहां भी लोगों ने प्रियंका का स्वागत किया. निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, कुमारगंज बाजार में महाशय इंडस्ट्री पर होने वाली जनसभा में प्रियंका नहीं रुकीं. वह सीधे हरदोईया स्थित अटका के लिए निकल गईं.