कैमूर: बिहार के कैमूर में पूर्व विधायक रामचंद्र यादव द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया के सामने हथियार लहराने के मामले में भभुआ एसडीएम जन्मजेय शुक्ला एवं भभुआ एसडीपीओ अजय प्रसाद के नेतृत्व में पुलिस पूर्व विधायक के आवास पर पहुंची और छापेमारी कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, चुनाव आयोग ने भी इस मामले पर सख्ती दिखाई है. चुनाव आयोग के निर्देश पर रामचंद्र यादव पर कार्रवाई की जा रही है. रामचंद्र यादव का लाइसेंसी हथियार भी जब्त किया जाएगा. कुंदन कृष्ण ने कहा है कि रामचंद्र यादव का हथियार जब्त किया जाएगा. 


 



साथ ही एडीजी हेडक्वारटर से ऐसी भी खबरें आ रही है कि रामचंद्र यादव की गिरफ्तारी भी हो सकती है. आपको बता दें कि रामचंद्र यादव उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन में आए और प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया के सामने हथियार लहराया. रामचंद्र ने कहा कि लोकतंत्र बचाने के लिए हम गोली चलाने को तैयार हैं. महागठबंधन के नेता आदेश दें हम पूरी तरह तैयार हैं. 


बीजेपी प्रवक्ता संजय टाइगर का कहना है कि संभावित हार को लेकर यह हताशा और निराशा है साफ दिख रही है. इस तरीके की गैर जिम्मेदाराना हरकत है और लोकतंत्र में जनादेश करना चाहिए. अगर कोई हिंसा का सहारा लेगा तो सरकार सख्ती से निपटेगी. इससे बिहार की जनता और एनडीए नहीं डरने वाली है.


जेडीयू नेता अजय आलोक का कहना है कि आदर्श आचार संहिता लगी हुई है और चुनाव आयोग जो आदेश देगी वो होगा. साथ ही उन्होंने कहा कि यह सस्ती लोकप्रियता का तरीका है. साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है कि उपेंद्र कुशवाहा को लोग फॉलो करते हैं. चुनाव आयोग इस मामले को जरूर गंभीरता से लेगी.