नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha elections 2019) के दौरान बीजेपी के मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस चल रही थी. बीजेपी नेता जीवीएल नरसिम्हा राव प्रेंस को संबोधित कर ही रहे थे, कि तभी एक शख्स ने अचानक बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता जीवीएल नरसिंह राव और भूपेंद्र यादव पर जूता फेंक दिया. जिस वक्त दोनों नेता लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव के बयान पर प्रतिकिया दे रहे थे उसी वक्त इस शख्स ने ये जूता फेंका. इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने इस शख्स को पकड़ लिया और बाहर ले गए.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कानपुर का रहने वाला है शख्स
अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, जूता फेंकने वाले के पास से जो विजिटिंग कार्ड बरामद किया गया, उसमें डॉ शक्ति भार्गव नाम लिखा हुआ है. बताया जा रहा है कि जूता फेंकने वाला आरोपी शक्ति उत्तर प्रदेश के कानपुर का रहने वाला है. डॉ. शक्ति भार्गव ने अपने फेसबुक अकाउंट में खुद को व्हसिल ब्लोअर बताया है.



FB में खुद को बताया व्हिसिल ब्लोअर
डॉ. शक्ति भार्गव ने अपने फेसबुक अकाउंट में खुद को व्हिसिल ब्लोअर बताया है. फेसबुक में शक्ति भार्गव ने लिखा है कि पीएसयू कर्मचारियों की खुदकुशी के लिए सरकार जिम्मेदार है. कानपुर में बंद मिलों के लिए भी शक्ति भार्गव ने आवाज उठाई थी. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, शक्ति भार्गव की मां का उनके बेटे के साथ कोई संपर्क नहीं है.