नई दिल्ली: आयकर विभाग ने तमिलनाडु के तूतीकोरिन में मंगलवार को एक घर में छापेमारी की. इस घर में डीएमके प्रमुख एमके स्टालिन की बहन और डीएमके उम्मीदवार कनिमोझी ठहरी हुई हैं. आयकर विभाग द्वारा की गई इस छापेमारी के बाद डीएमके कार्यकर्ता भड़क गए. उन्होंने घर के सामने प्रदर्शन और नारेबाजी शुरू कर दी.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



 


वहीं, इस छापेमारी पर डीएमके प्रमुख एमके स्टालिन ने आरोप लगाते हुए कहा कि तमिलनाडु के प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष तमिलिसाई सौंदराराजन के घर पर करोड़ों रुपये रखे हुए हैं लेकिन, उनके घर पर कोई छापा नहीं डाला जा रहा है. उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव में दखल देने के लिए प्रधानमंत्री आयकर विभाग, सीबीआई और चुनाव आयोग आदि संवैधानिक संस्थाओं का उपयोग कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि राज्य में बीजेपी को हार का डर सता रहा है, इसलिए यह सब किया जा रहा है. 


 



 


राज्यसभा सदस्य कनिमोझी प्रदेश अध्यक्ष तमिलिसाई सौंदराराजन के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं. तमिलनाडु में लोकसभा चुनाव 2019 के दूसरे चरण में 18 अप्रैल को मतदान होना है. दूसरे चरण के लिए तमिलनाडु की 39 लोकसभा सीटों के साथ 18 विधानसभा सीटों पर चुनाव होना है. बता दें कि कनिमोझी वर्तमान में राज्यसभा सांसद है.