DDA JE Recruitment 2022 Notification: दिल्ली विकास प्राधिकरण (DDA) ने जूनियर इंजीनियर, असिस्टेंट डायरेक्टर, प्लानिंग असिस्टेंट समेत कई पदों पर भर्तियां निकाली हैं. इसका नोटिफिकेशन डीडीए ने जारी कर दिया है और ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 11 जून 2022 से शुरू हो जाएगी. योग्य उम्मीदवार आवेदन का लिंक एक्टिव होने के बाद डीडीए की आधिकारिक वेबसाइट dda.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकेंगे. डीडीए इस भर्ती अभियान के जरिए कुल 279 पदों पर उम्मीदवारों का चयन करेगा. उम्मीदवारों को नौकरी पाने के लिए ऑनलाइन परीक्षा पास कर मेरिट लिस्ट में जगह बनानी होगी.


DDA Recruitment 2022: यहां देखें वैकेंसी डिटेल 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जूनियर इंजीनियर (सिविल)- 220 पद


जूनियर इंजीनियर (इलेक्ट./मैक.)- 35 पद


असिस्टेंट डायरेक्टर (लैंडस्केप)- 1 पद


जूनियर ट्रांसलेटर (राजभाषा)- 6 पद


प्लानिंग असिस्टेंट- 15 पद


प्रोग्रामर- 2 पद


DDA JE Recruitment 2022: महत्वपूर्ण तारीखें 


ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की तारीख- 11 जून 2022


ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तारीख- 10 जुलाई 2022


आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तारीख- 10 जुलाई 2022


ऑनलाइन परीक्षा की अनुमानित तारीख- सितंबर 2022


जरूरी योग्यता और उम्र सीमा 


जूनियर इंजीनियर समेत इन विभिन्न पदों के लिए आवेदन वाले उम्मीदवारों के पास संबंधित ट्रेड में इंजीनियरिंग की डिग्री या डिप्लोमा होना चाहिए. आवेदकों की न्यूनतम उम्र 18 साल होनी चाहिए. अधिकतम उम्र सीमा के बारे में जानकारी आपको नोटिफिकेशन में मिल जाएगी. 


ऐसे कर सकेंगे आवेदन


इन पदों के लिए आवेदन का लिंक एक्टिव होने के बाद उम्मीदवार 11 जून 2022 से डीडीए की आधिकारिक वेबसाइट www.dda.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. वेबसाइट पर जाकर आप भर्ती का नोटिफिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं. सभी उम्मीदवार सबसे पहले नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें. इसमें आपको आवेदन से संबंधित विस्तृत जानकारी मिल जाएगी.


यह भी पढ़ेंः ITBP Recruitment 2022: आईटीबीपी ने 12वीं पास युवाओं के लिए निकाली बंपर भर्तियां, कल से शुरू होगी आवेदन की प्रक्रिया