GAIL Limited Recruitment 2023: गेल इंडिया लिमिटेड ने एग्जीक्यूटिव ट्रेनी पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इसके लिए आवेदन प्रक्रिया चल रही है और एप्लीकेशन सबमिट करने की आखिरी तारीख 15 मार्च 2023 है. इच्छुक कैंडिडेट्स गेल की आधिकारिक वेबसाइट gailonline.com पर जाकर इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. यहां इस भर्ती से जुड़ी सभी जरूरी डिटेल्स दी जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैंडिडेट्स को एग्जीक्यूटिव ट्रेनी (Executive Trainee) के पदों पर आवेदन करने से पहले एक बार ऑफिशियल नोटिफिकेशन जरूर चेक कर लेना चाहिए. यहां हम आपकी सहूलियत के लिए आवेदन करने की आसान तरीका बता रहे हैं. इस स्टेप्स को फॉलो करके आप भर्ती के लिए अप्लाई कर दें   


GAIL Recruitment 2023: वैकेंसी डिटेल
इस भर्ती अभियान के माध्यम से एग्जीक्यूटिव ट्रेनी के 47 रिक्त पदों को भरा जाएगा. इनमें से 20 पद एग्जीक्यूटिव ट्रेनी (केमिकल) के लिए हैं, 11 पद एग्जीक्यूटिव ट्रेनी (सिविल) के लिए हैं, 8 पद एग्जीक्यूटिव ट्रेनी (गेलटेल) के लिए हैं. टीसी/टीएम), और 8 पद एग्जीक्यूटिव ट्रेनी (बीआईएस) के लिए हैं.


GAIL Recruitment 2023: आयु सीमा
एग्जीक्यूटिव ट्रेनी के पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की अधिकतम आयु 26 से ज्यादा नहीं होनी चाहिए. 


GAIL Recruitment 2023: चयन प्रक्रिया
कैंडिडेट्स का चयन केमिकल, सिविल, GATELTEL (TC/TM), और BIS के विषयों में एग्जीक्यूटिव ट्रेनी की भर्ती के लिए इंजीनियरिंग में ग्रेजुएट एप्टीट्यूड टेस्ट 2023 मार्क्स (GATE-2023) के आधार पर किया जाएगा.


GAIL Recruitment 2023: ऐसे करें आवेदन
सबसे पहले गेल की आधिकारिक वेबसाइट gailonline.com पर जाएं.
अब होम पेज पर करियर लिंक पर क्लिक करें.
इसके बाद अपना रजिस्ट्रेशन करें और फॉर्म भरें.
अब सभी जरूरी डॉक्यूमेंट्स अपलोड करें. 
आवेदन शुल्क जमा करें और भविष्य के लिए प्रिंटआउट लें.


नई नौकरी की तलाश में हैं तो तुरंत क्लिक करें


भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं