Viral Video: सोशल मीडिया पर एक बड़ा ही प्यारा वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें फुटपाथ पर बैठी एक छोटी सी बच्ची को सरप्राइज मिलता है. गिफ्ट  पाकर बच्ची की खुशी का ठिकाना नहीं रहता. इस वीडियो को जनता खूब प्यार दे रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


क्या है वीडियो में?

ये वीडियो बेंगलुरू का है. कंटेंट क्रिएटर प्रहादीश बालासुब्रमण्यम का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. प्रहदीश फुटपाथ पर बैठी छोटी बच्ची से पूछते हैं कि "क्या तुम्हें यह मिस्ट्री बॉक्स 10 रुपये में चाहिए?" जब उसने अपनी जेबों की तलाशी ली और कहा कि उसके पास एक रुपया भी नहीं है. प्रहदीश ने कहा, "कोई बात नहीं," और उसने लड़की को बॉक्स गिफ्ट में देते हुए उसे खोलने को कहा. उसने ऐसा ही किया, और उसने जो बॉक्स के अंदर पाया, देखते ही स्माइल करने लगी. मिस्ट्री बॉक्स के अंदर एक नई घड़ी थी जिसे पाकर छोटी लड़की बहुत खुश हुई.


 



 


लोगों की प्रतिक्रियाः


 


लड़की का रिएक्शन इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. अभी तक इस वीडियो को 4 मीलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके अलावा, वीडियो को 5 लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "छोटे कार्य, बड़ा प्रभाव: सीक्रेट सरप्राइज के साथ दयालुता फैलाना." बता दें कि प्रहदीश अक्सर शॉपिंग मॉल और ऐसे ही अन्य स्थानों पर 'मिस्ट्री बॉक्स'का गेम अजनबियों के साथ खेलकर उनको हैरान कर देते हैं. प्रहदीश के इंस्टाग्राम पर 40 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.


 


इस वीडियो के कमेंट्स पर एक शख्स ने लिखा-“मैं वास्तव में आपके दयालुता के कार्य की सराहना करता हूं. यह बहुत प्रेरणादायक और दिल को छू लेने वाला है.” तो दूसरा यूजर लिखता है कि- उसके चेहरे पर ये मुस्कान देखना सफल हो गया. दूसरी ओर कितने यूजर्स ने प्रहदीश को ऐसा नेक काम करने के लिए थेंक्यू तक बोला.