पति ने तोड़ा प्रॉमिस तो गुस्सैल बीवी ने किया ऐसा काम, कांप जाएगी शादीशुदा लोगों की रूह
Advertisement
trendingNow12449252

पति ने तोड़ा प्रॉमिस तो गुस्सैल बीवी ने किया ऐसा काम, कांप जाएगी शादीशुदा लोगों की रूह

Trending News: एक और मामला सामने आया था जहां एक महिला अपने पति के साथ अलग होने के बारे में सोच रही थी क्योंकि वह उसके लिए बनाया खाना फेंक देता था और ऑफिस में किसी और का खाना खा लेता था.

 

पति ने तोड़ा प्रॉमिस तो गुस्सैल बीवी ने किया ऐसा काम, कांप जाएगी शादीशुदा लोगों की रूह

Wife Demands Divorce: जोड़ों के तलाक के पीछे अजीबोगरीब वजहें होती हैं. हाल ही में एक खबर वायरल हुई थी जिसमें एक महिला अपने पति के सारे जार के ढक्कन जानबूझकर कस देने के बाद तलाक लेना चाह रही थी. एक और मामला सामने आया था जहां एक महिला अपने पति के साथ अलग होने के बारे में सोच रही थी क्योंकि वह उसके लिए बनाया खाना फेंक देता था और ऑफिस में किसी और का खाना खा लेता था. ऐसे मामले तो पहले भी होते रहे हैं, लेकिन अब एक और मामला सामने आया है जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है.

रात में शू-शू करने गया बच्चा तो बोर्डिंग स्कूल ने दी ऐसी गंदी सजा, हर पैरेंट्स का खौल उठेगा खून

डिनर नहीं बनाया तो पत्नी ने मांगा तलाक

ब्रिटेन में एक महिला अपने पति के साथ तलाक लेना चाह रही है क्योंकि वह उसके लिए रात का खाना नहीं बनाया, जबकि वह छुट्टी पर था और घर के काम में भी मदद नहीं करता था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला ने आगे बताया कि पिछले कुछ दिनों से वो ऑफिस में लंबे समय तक काम कर रही थी. ऐसे में, उसके पति ने रात का खाना बनाने का वादा किया था. जब वो 12 घंटे काम करके घर लौटी तो खाने के लिए कुछ भी नहीं था. उसके पति ने रात का खाना नहीं बनाया था. जब उससे पूछा गया तो उसने एक अजीब बहाना बनाया और कहा कि उसका मन नहीं था, इसलिए उसने खाना नहीं बनाया.

फ्री टाइम में देखता था यूट्यूब और नहीं करता था घर का काम

मिरर ऑनलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने कहा कि उसका पति अपने फ्री टाइम में यूट्यूब पर वीडियो देखता है या सोता रहता है. उसने कई बार उसे समझाने की कोशिश की कि घर के काम में भी सहयोग करना जरूरी है, लेकिन उसके प्रयास बेकार गए. कभी-कभी तो उसका पति इस विषय पर बात करने पर उससे गुस्सा भी हो जाता था. जब एक रात वादा करने के बावजूद उसके पति ने रात का खाना नहीं बनाया, तो चीजें बहुत खराब हो गईं. 

यह भी पढ़ें: Swiggy-Zomato पर चाहिए सबसे तेज डिलीवरी, सिर्फ एक ट्रिक अपनाएं; चुटकी बजाते ही आएगा खाना

पत्नी ने गुस्से में आकर लिया ऐसा फैसला

महिला ने बताया कि उसने अपने लिए रेस्टोरेंट से खाना मंगाया था. उसने अपने पति के लिए खाना नहीं बनाया या खरीदा, ऐसा इसलिए किया ताकि उसे न खिलाए. महिला ने आगे कहा कि जब उसके पति उसका सम्मान नहीं करते हैं, तो वह भी उनका सम्मान नहीं कर सकती. इस घटना के बाद, महिला ने कुछ अतिरिक्त खाना बनाया और घर में रख दिया ताकि जब वह लंबे समय तक काम करके लौटे तो खाने के बारे में कोई तनाव न हो. उसने कहा कि उसके पति ने सारा खाना खा लिया. अपने पति के हरकतों से नाराज होकर महिला ने कथित तौर पर तलाक के लिए आवेदन करने का निर्णय लिया है.

Trending news