Viral Video: न सिर्फ इंडिया बल्कि दुनियाभर के लोगों को साउथ इंडियन एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म 'पुष्पा' खूब पसंद आई. इस फिल्म के गानों से लेकर डॉयलॉग्स तक, सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब पॉपुलर हुए. इंस्टाग्राम रील्स बनाने वाले कंटेट क्रिएटर्स ने भी इस फिल्म के गानों और डॉयलॉग्स को कॉपी किया. छोटे-छोटे बच्चे भी अल्लू अर्जुन की एक्टिंग के दीवाने हो गए. इंटरनेट पर एक और वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.


छोटे बच्चे ने फिल्मी स्टाइल से जीता दिल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक छोटे बच्चे ने दिल छू लेने वाली एक्टिंग की. अल्लू अर्जुन का पॉपुलर डायलॉग 'पुष्पा, पुष्पराज, मैं झुकेगा नहीं...' को अपने अंदाज में कॉपी किया. वीडियो देखकर समझा जा सकता है कि किसी शख्स ने उस बच्चे से अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की तरह एक्टिंग करने के लिए कहा. बच्चे ने भी बेहद ही फिल्मी स्टाइल में साउथ स्टार की एक्टिंग की. आस-पास खड़े अन्य बच्चे भी उसे देखकर मुस्कुराने लगे. कुछ ही सेकेंड के इस वीडियो को लाखों लोगों ने लाइक किया.


 



 



अल्लू अर्जुन की तरह बच्चे ने की शानदार एक्टिंग


इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर hitesh_nayak.99 नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को 34 लाख लोगों ने लाइक किया, जबकि एक करोड़ से ज्यादा बार इसे देखा जा चुका है. इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी. एक यूजर ने लिखा, 'पुष्पा के बचपन का रोल करने के लिए डॉयरेक्टर से बात करनी चाहिए.'