Anand Mahindra Monday Motivation: बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा हर सप्ताह सोमवार को मंडे मोटिवेशन का कोई न कोई पोस्ट शेयर करते हैं और इस बार उन्होंने एकता को लेकर अपने फैन्स के साथ एक अद्भुत वीडियो शेयर किया है. अपने काम-काज में बिजी होने के बावजूद बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और लोगों को प्रेरित करने के लिए कभी भी कसर नहीं छोड़ते. फिलहाल, आनंद महिंद्रा ने पक्षियों का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में पक्षी मिलकर उड़ रहे हैं. इसी तरह उन्होंने कहा कि अगर हम सब मिलकर काम करें तो हम भी आसमान छू सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: Knowledge News: क्या है सुखी विवाह? सिर्फ ऐसे लड़कों से शादी करती हैं खूबसूरत लड़कियां


आनंद महिंद्रा ने मंडे मोटिवेशन में क्या लिखा?


आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो डाला है जिसमें उन्होंने बताया है कि अगर हम सब मिलकर काम करें तो हम बहुत कुछ हासिल कर सकते हैं. जैसे पक्षी मिलकर उड़ते हैं, वैसे ही हमें भी मिलकर काम करना चाहिए. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "अकेले उड़ना और आसमान में ऊंची उड़ान भरना रोमांचकारी हो सकता है. लेकिन एक साथ उड़ान भरने में भी उतना ही जादू और शक्ति है, जितना एक टीम के रूप में." मंडे मोटिवेशन में आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को शेयर किया, जिसे अब तक 31 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.


 



 


यह भी पढ़ें: ओवरटाइम से किया मना तो बॉस ने निकाला बाहर, फिर दिव्यांग एम्प्लाई ने कर दिया कंपनी का खुलासा


वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रियाएं


वीडियो पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "क्या खूबसूरत बात बताई है आपने. अकेले उड़ना रोमांचकारी हो सकता है, लेकिन टीमवर्क के जादू में वाकई कुछ खास होता है. साथ मिलकर हम बहुत कुछ हासिल कर सकते हैं. आइए एक-दूसरे को ऊपर उठाएं और और भी ऊंचे उठें!" एक अन्य यूजर ने लिखा, "पक्षियों को एक साथ उड़ते हुए देखना अद्भुत है, यह देखकर बहुत अच्छा लगता है. हर जानवर के पास बात करने और काम करने का अपना एक खास तरीका होता है, जो लगभग जादू जैसा लगता है."