Hero Alom Police: बांग्लादेश (Bangladesh) से एक हैरान करने वाला एक मामला सामने आया है. दरअसल यहां पुलिस (Police) ने एक शख्स को सिर्फ इसलिए पकड़ लिया और उसका मानसिक उत्पीड़न किया क्योंकि उन्हें लगता है कि वो बेसुरा है. उसे गाना नहीं गाना चाहिए क्योंकि उसकी आवाज अच्छी नहीं है. बता दें कि पीड़ित शख्स का नाम Hero Alom है. सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं, लेकिन पुलिस ने उनको पकड़कर बुरा गाने के लिए मानसिक रूप से टॉर्चर किया. Hero Alom ने बताया कि पुलिस ने उन्हें दोबारा क्लासिकल सॉन्ग नहीं गाने की हिदायत दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिंगर के साथ पुलिस ने किया ऐसा सलूक


Hero Alom ने बताया कि पिछले हफ्ते पुलिस ने उनको मानसिक रूप से प्रताड़ना दी. उनको क्लासिकल सॉन्ग नहीं गाने के लिए कहा. पुलिस ने ये भी कहा कि वो बहुत बुरा गाते हैं. इसके अलावा उनसे माफीनामा पर भी हस्ताक्षर कराए गए. उन्होंने बताया कि पुलिस ने उनको सुबह 6 बजे गिरफ्तार किया और थाने में उनको करीब 8 घंटे तक बैठाए रखा. पुलिस ने उनसे पूछा कि तुम रविंद्र और नजरुल के गाने क्यों गाते हो?


पुलिस ने सिंगर से मंगवाई माफी


हालांकि, पुलिस अधिकारी हारुन उर राशिद ने बताया कि गाना गाने के लिए और बिना अनुमति पुलिस की वर्दी पहनने के लिए Alom ने माफी मांग ली है. हमें उसके खिलाफ शिकायत मिली थी. उन्होंने ट्रेडिशनल गाने का स्टाइल ही बिल्कुल बदल दिया. Hero Alom ने आश्वासन दिया है कि वो दोबारा ऐसे गाने नहीं गाएंगे.


यूजर्स ने जताई नाराजगी


गौरतलब है कि Hero Alom के साथ हुए ऐसे व्यवहार के बाद यूजर्स ने नाराजगी जताई है और इसे व्यक्तिगत अधिकारों पर हमला बताया है. एक यूजर ने Hero Alom का सपोर्ट करते हुए लिखा कि आप सच्चे हीरो हैं. दूसरे क्या कहते हैं इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है.


वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि वैसे तो मैं आपके गानों और आपकी एक्टिंग का फैन नहीं हूं. लेकिन अगर आपकी आवाज दबाने का काम किया जाएगा तो मैं आपके साथ खड़ा हूं.


(इनपुट- एएफपी)


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर