Birthday Of Their Goat Kids: सुनने में थोड़ा अजीब लगे यूपी के बांदा में एक शख्स ने अपने पालतू बकरी के बच्चे का जन्मदिन मनाया. जी हां,उत्तर प्रदेश के बांदा में एक निःसंतान दंपति ने हाल ही में बकरी के बच्चों का जन्मदिन बड़ी धूमधाम से मनाया. कांशीराम कॉलोनी में रहने वाले पति-पत्नी ने इस मौके पर अपने सभी रिश्तेदारों और दोस्तों को बुलाकर केक काटा. इतना ही नहीं, वह इतना खुश थे कि अपने बच्चे की तरह मानने वाले बकरी के बच्चे के लिए एक डीजे भी बुक किया था. बर्थडे के दिन आस-पास के लोग खुशी से हिस्सा बने और खूब एन्जॉय किया. बकरी के बच्चे को गोद में लेकर फोटो खिंचवाई और लोगों ने मुस्कुराते हुए सभी को बधाई दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शख्स ने मनाया बकरी के बच्चे का जन्मदिन


पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक स्थानीय शख्स और उसकी पत्नी शादी के बाद से निःसंतान रह गए. पिछले साल, उनके पालतू बकरी ने दो बच्चों को जन्म दिया और उन्होंने बकरी का पहला जन्मदिन मनाने का फैसला किया. राजा नाम के शख्स ने कहा, 'हमने जानवरों को अपने बच्चों के रूप में माना है और हमने उनका जन्मदिन धूमधाम से मनाने का फैसला किया है. हमने बच्चों का नाम कुबेर और लक्ष्मी रखा है और मैं उन्हें रिक्शा की सवारी के लिए बाहर ले जाता हूं.' बच्चे की तरह मानने वाले राजा का कहना है कि हम उनकी खुशी के लिए घुमाने के लिए ले जाते हैं.


 



 


लोग बकरी के बच्चे के जन्मदिन पर गिफ्ट भी लाए


राजा ने बताया कि जब हमने अपने पालतू बकरी के बच्चे का जन्मदिन मनाने के लिए फैसला लिया तो कुछ लोगों ने हैरानी व्यक्त की, लेकिन हम इस बात से खुश थे कि वह हमारे बच्चों की तरह है. इस वजह से हमने अच्छी तरीके से इंतजाम किया. सभी को अच्छे से खाना खिलाया. हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी थे जो बर्थडे के मौके पर गिफ्ट भी लेकर आए. उन्होंने कहा कि मेहमान अपने जन्मदिन पर बच्चे के लिए उपहार भी लाए. राजा ने बताया, 'हमें उनके लिए कंबल और अन्य उपहार मिले.' सोशल मीडिया पर इसके कई तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हो रहे हैं.


ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर