'बोल देना पाल साहब आए थे'- ये कोई फिल्मी डायलॉग नहीं है, बल्कि उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में एक बाइक की नंबर प्लेट है. मंगलवार को मुरादगंज चौकी प्रभारी अवनीश कुमार ने वाहन चेकिंग ड्यूटी पर तीन लड़कों को बाइक पर बैठे देखा. उन्होंने एक और अजीब चीज देखी तो युवकों को ट्रिपलिंग के बारे में पूछने के लिए रोका. नंबर प्लेट पर रजिस्ट्रेशन नंबर की जगह अजीबोगरीब लाइन लिखी हुई थी. प्लेट पर लिखा है, 'बोल देना पाल साहब आए थे.' इतना ही नहीं, बाइक में लाउड साइलेंसर भी लगाया गया था.


पुलिस ने ट्रिपलिंग में युवकों को देखा तो रोका


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Zee News की एक रिपोर्ट के अनुसार, युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया था. उनकी पहचान दो भाइयों अंकित पाल और अनुज पाल के रूप में हुई है और तीसरा व्यक्ति शिवम सिंह है. गौरतलब है कि तीनों दोस्त औरैया शहर के आनेपुर गांव स्थित साईं मंदिर में दर्शन करने आए थे. इस घटना को लेकर औरैया एसपी अभिषेक वर्मा ने मजेदार ट्वीट करते हुए बाइक की तस्वीरें शेयर की हैं.


देखें ट्वीट-


 



 


आईपीएस अधिकारी ने ट्वीट करके दी जानकारी


आईपीएस अधिकारी अभिषेक वर्मा (IPS Abhishek Verma) ने ट्विटर पर लिखा, 'आज @auraiyapolice की नजर एक मोटर साइकिल पर पड़ी जिस पर लिखा हुआ था 'बोल देना पाल साहब आए थे' उस पर बैठे युवकों को यह नही पता था कि पाल साहब की यह सवारी आयी तो सही लेकिन जा नहीं पाएगी! यह तो वही बात हो गई 'राह में चलते मुलाकात हो गयी जिससे डरते थे वही बात हो गयी @Uppolice.' इस ट्वीट को 4 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया और 700 से अधिक लोगों ने रीट्वीट किया.