McDonald से ऑर्डर किया बिना केचअप-प्याज-चीज का बर्गर, जब डिलीवरी पहुंची तो उड़ गए होश
Advertisement
trendingNow12264900

McDonald से ऑर्डर किया बिना केचअप-प्याज-चीज का बर्गर, जब डिलीवरी पहुंची तो उड़ गए होश

McDonald Burger: मैकडॉनल्ड्स (McDonald) के बर्गर का नाम जुबां पर आते ही मुंह में पानी आ जाता है. बर्गर लवर्स मैकडॉनल्ड्स की तारीफ करते कभी नहीं थकते. लेकिन एक शख्स को मैकडॉनल्ड्स की तरफ से बड़ा झटका लगा है.

McDonald से ऑर्डर किया बिना केचअप-प्याज-चीज का बर्गर, जब डिलीवरी पहुंची तो उड़ गए होश

McDonald Burger: मैकडॉनल्ड्स (McDonald) के बर्गर का नाम जुबां पर आते ही मुंह में पानी आ जाता है. बर्गर लवर्स मैकडॉनल्ड्स की तारीफ करते कभी नहीं थकते. लेकिन एक शख्स को मैकडॉनल्ड्स की तरफ से बड़ा झटका लगा है. अमेरिका के केंटुकी में एक शख्स ने मैकडॉनल्ड्स के बर्गर का ऑर्डर दिया. ऑर्डर में शख्स ने बर्गर में कुछ चीजें नहीं डालने के डाइरेक्शन दिए थे. लेकिन जब उसके पास ऑर्डर पहुंचा तो उसके होश उड़ गए. आइये आपको इस अजीब ऑर्डर के बारे में बताते हैं.

वायरल हुआ बर्गर का ऑर्डर

अमेरिका के केंटुकी के रहने वाले ग्रेग ने पिछले हफ्ते मैकडॉनल्ड्स के बर्गर का ऑर्डर दिया था. उसने बर्गर में मीट, वेजीटेबल, सॉस के साथ कुछ चीजें नहीं डालने के लिए कहा था. ग्रेग ने चीज़बर्गर का ऑर्डर दिया था और उसे उम्मीद थी कि ऑर्डर में कोई गड़बड़ी नहीं होगी.

खाली डिब्बे की डिलीवरी

ग्रेग ने डोरडैश से बर्गर का ऑर्डर किया था. जिसके बाद उन्हें डिलीवरी एक्जीक्यूटिव का मैसेज मिला. डिलीवरी देने आ रहे शख्स ने ग्रेग कहा कि उसे एक पैकेज मिल रहा है जिसमें अंदर कुछ भी नहीं है. ग्रेग को बर्गर के एक खाली डिब्बे के साथ सीलबंद पैकेज मिला. 

ग्रेग का पोस्ट वायरल

ग्रेग ने एक्स पर पोस्ट में बर्गर का खाली डिब्बा शेयर किया जिसके अंदर कुछ भी नहीं था. पार्सल में एक मैकक्रिस्पी बॉक्स था और ग्रेग द्वारा ऑर्डर किया गया ट्रिपल बर्गर कंटेनर नहीं था. ग्रेग ने पोस्ट में कहा.. रैपर और... एक मैकक्रिस्पी बॉक्स???????? मैंने मैकक्रिस्पी नहीं, बल्कि एक ट्रिपल बर्गर का ऑर्डर दिया था.

11 डॉलर की टिप भी दी..

ग्रेग ने उदार दिल दिखाते हुए ऑर्डर के लिए डोरडैश डिलीवरी एक्जीक्यूटिव को दोषी नहीं ठहराया. यहां तक कि उन्हें 5स्टार रेटिंग दी और 11 डॉलर की टिप भी दी. इसपर एक यूज़र ने लिखा कि आपको एक खाली बॉक्स पहुंचाने के लिए ड्राइवर को 11 डॉलर की टिप देनी चाहिए? जिस पर ग्रेग ने जवाब दिया, 'मेरा कुछ भी नहीं चुराने के लिए वह इसका हकदार था.'

Trending news