Viral Post : क्या पोहा सबसे खराब नाश्ता ? ये क्या कह दिया, पोस्ट वायरल होते ही लोगों ने भर दिया कमेंट सेक्शन…
Advertisement
trendingNow12264705

Viral Post : क्या पोहा सबसे खराब नाश्ता ? ये क्या कह दिया, पोस्ट वायरल होते ही लोगों ने भर दिया कमेंट सेक्शन…

Poha India’s Favourite Breakfast : पोहा भारत में नाश्ते के लिए सबसे पसंदीदा में से एक माना जाता है. जिसे लेकर सोशल मीडिया पर विवाद छिड़ गया है, दरअसल, एक यूजर ने सोशल मीडिया पर कहा कि यह "सबसे खराब नाश्ता" है. जिसके बाद अब लोगों की टिप्पणी आनी शुरू हो गई हैं.  

 

Poha India’s Favourite Breakfast

Viral : पोहा भारत में नाश्ते के लिए सबसे पसंदीदा में से एक माना जाता है. यह व्यंजन, जो चपटे चावल, मसालों, मेवों और कुछ सब्जियों से बनाया जाता है, एक हल्का लेकिन पौष्टिक भोजन है जिसे दिन की शुरुआत के लिए हेल्दी माना जाता है.

हाल ही में, एक यूजर ने सोशल मीडिया पर कहा कि यह "सबसे खराब नाश्ता" है और इसने खाने के शौकीनों के बीच शक पैदा कर दिया है. कई लोग उसकी भावना से सहमत थे जबकि अन्य ने इंटरनेट पर अपनी असहमति भी व्यक्त की. 

 

मुस्कान ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म  एक्स पर इस व्यंजन की तस्वीर के साथ लिखा, "मुझे इससे भी बदतर नाश्ता बताओ, 

 

पोस्ट वायरल

शेयर किए जाने के बाद से, उनकी पोस्ट वायरल हो गई जिसे अब तक सात लाख से ज्यादा बार देखा गया और दो हजार से ज्यादा लाइक मिले है. 

 

यूजर्स ने किए हजारों कमेंट 

इसी बीच एक यूजर ने लिखा "मैं आपसे पूरी तरह सहमत हूं, तो एक व्यक्ति ने टिप्पणी की, "यह बहुत अच्छा और स्वास्थ्यवर्धक नाश्ता है.

तो वहीं,  तीसरे व्यक्ति ने कहा, "इसमें नारियल की चटनी डाल दीजिए और यह और भी बदतर हो जाएगा. एक अन्य ने लिखा, "सबसे खराब स्वाद, लेकिन कार्बोहाइड्रेट का बढ़िया स्रोत है. 
जिसके बाद एक यूजर ने टिप्पणी की, "यह भारत का पसंदीदा नाश्ता है. यह खाना पकाने पर निर्भर करता है. एक व्यक्ति ने लिखा, कि यह पोहा का अपमान और उस पर हमला है.

TAGS

Trending news