Viral Dance:सोशल मीडिया पर आए दिन तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. कभी नाच-गाने का वीडियो तो कभी लड़ाई-झगड़े का वीडियो वायरल होता रहता है ऐसा ही एक डांस का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़का ‘कोठे ऊपर कोठरी’ गाने पर शानदार डांस करता नजर आ रहा है. यह गाना 90 के दशक का हिट सॉन्ग है, जिसे जेबा बख्तियार पर फिल्माया गया था. इस गाने पर लड़के के डांस मूव्स और एक्सप्रेशंस ने लोगों का दिल जीत लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



 


इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर बादल राजपूत रघुवंशी नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो में लड़का स्कूल यूनिफॉर्म में है और उसके डांस स्टेप्स इतने कमाल के हैं कि कोई भी उसका फैन बन जाए. वीडियो को अब तक 2.9 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं एक लाख से ज्यादा बार इसे रिल को लोग लाइक भी किये हैं. वहीं एक लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक भी किया. जबकि कई लोगों ने इसे शेयर भी किया है. वायरल रिल पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.


लड़के के डांस मूव्स और एक्सप्रेशंस इतने बेहतरीन हैं कि लोग उसकी तारीफ करते नहीं थक रहे. कुछ यूजर्स ने कमेंट किया है कि उसने लड़कियों से भी बेहतर डांस किया है. वहीं, कुछ लोग उसकी हिम्मत और पैशन की तारीफ कर रहे हैं. हालांकि, कुछ यूजर्स ने मजाक में यह भी कहा कि वह स्कूल जाता है या सिर्फ वीडियो बनाता है.


इस वीडियो को देखकर यह साफ है कि डांस का जेंडर से कोई लेना-देना नहीं है. लड़के ने साबित कर दिया है कि कोई भी अच्छा डांस कर सकता है, चाहे वह लड़का हो या लड़की. इस वीडियो ने न केवल लोगों का मनोरंजन किया है, बल्कि उन्हें प्रेरित भी किया है कि वे अपने टैलेंट को बिना किसी झिझक के दुनिया के सामने लाएं.