Ratan Tata: बधाई हो छोटू... जब लड़की ने कही थी ये बात तो भड़के लोग, फिर रतन टाटा ने सिखाई थी तमीज
Advertisement
trendingNow12467298

Ratan Tata: बधाई हो छोटू... जब लड़की ने कही थी ये बात तो भड़के लोग, फिर रतन टाटा ने सिखाई थी तमीज

Ratan Tata Instagram Post: 2020 में बिजनेसमैन द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक पोस्ट के कमेंट सेक्शन में उन्हें "छोटू" कहा था. रतन टाटा अपनी विनम्रता और विनम्रता के लिए जाने जाते थे, उनका बुधवार देर रात 86 वर्ष की आयु में निधन हो गया.

 

Ratan Tata: बधाई हो छोटू... जब लड़की ने कही थी ये बात तो भड़के लोग, फिर रतन टाटा ने सिखाई थी तमीज

Ratan Tata Instagram: रतन टाटा का सोशल मीडिया से एक दिल छू लेने वाला मोमेंट फिर सामने आया है. यह तब था जब टाटा खुद उस लड़की का बचाव करने सोशल मीडिया पर उतरे, जिन्होंने 2020 में बिजनेसमैन द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक पोस्ट के कमेंट सेक्शन में उन्हें "छोटू" कहा था. रतन टाटा अपनी विनम्रता और विनम्रता के लिए जाने जाते थे, उनका बुधवार देर रात 86 वर्ष की आयु में निधन हो गया.

यह भी पढ़ें: 28 साल का ये लड़का, जिसने रतन टाटा के कंधे पर हाथ रखकर खिंचवाई हैं कई फोटो; जानें कौन है ये

आखिर क्या था वो किस्सा?

यह सब तब शुरू हुआ जब टाटा समूह के अध्यक्ष एमेरिटस टाटा ने इंस्टाग्राम पर एक मिलियन फॉलोअर्स तक पहुंचने का जश्न मनाया. इस मील के पत्थर को बतलाने के लिए उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की. उन्होंने अपने फॉलोअर्स का प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद दिया. पोस्ट में प्यार भरे कमेंट्स आए, लेकिन एक कमेंट काफी स्पेशल था, जिसपर काफी रिएक्शन मिले. रिया जैन नाम के एक यूजर ने कमेंट में लिखा, "बधाई छोटू." और साथ में एक दिल वाले इमोजी को भी जोड़ा. कई यूजर्स ने उस कमेंट पर लड़की को ट्रोल करना शुरू कर दिया.  लोगों को लगा कि लड़की ने सम्मानित उद्योगपति का अनादर किया.

fallback

ट्रोलर्स को रतन टाटा ने सिखाया था सबक

इस पर खुद रतन टाटा ने प्रतिक्रिया दी और लोगों को उसे ट्रोल न करने और तमीज से पेश आने के लिए कहा. रतन टाटा ने खुद एक जवाब दिया और लिखा, "हम में से हर किसी में एक बच्चा है. कृपया इस लड़की के साथ सम्मान से व्यवहार करें." उन्होंने एक मुस्कान इमोजी भी जोड़ा. उस लाइन ने तुरंत ट्रोलर्स को सोचने पर मजबूर दिया. दुर्भाग्य से, लड़की ट्रोल होने पर डर गई और उसने अपने कमेंट हटा दिया. जब टाटा ने देखा, तो उन्होंने ट्रोलर्स को समझाने के लिए अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज का यूज किया. उन्होंने अपनी स्टोरी पर लिखा, "एक बहुत ही मासूम युवती ने कल अपनी भावनाओं को व्यक्त किया और मुझे अपने एक कमेंट में बच्चा कहा."

यह भी पढ़ें: Ratan Tata के पड़ोसी ने बताया ऐसा किस्सा जिसे कभी किसी ने भी नहीं सुना होगा, सड़क पर चलते-चलते वह...

स्टोरीज पर लिखी थी ऐसी बातें

दूसरे स्टोरी में टाटा ने लिखा, "इसके लिए उसे धमकी दी गई और अनादर किया गया, और अंत में उसने अपनी भावनाओं को हटा दिया." उन्होंने तीसरी स्टोरी में लिखा, "मैं युवती द्वारा मुझे छोड़े गए हार्दिक नोट की सराहना और सम्मान करता हूं, और आशा करता हूं कि वह फिर से पोस्ट करने से परहेज नहीं करेगी." यही बात अब लोगों को सोचने पर मजबूर करती है कि आखिर टाटा जैसे दयालु शख्सियत को कहीं भी नहीं देखा जा सकेगा.

Trending news